सर्जरी के बाद सामने आई राकेश रोशन की पहली तस्वीर, बेटे का बर्थडे किया सेलिब्रेट

0
53

मुंबई (ईएमएस)। बालीवुड के प्रख्यात अभिनेता ऋतिक रोशन ने गुरुवार को अपना 45 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने एक फैमिली फोटो भी शेयर की। इसमें उनके पिता और फिल्म निर्देशक राकेश रोशन भी नजर आ रहे हैं। सर्जरी के बाद यह राकेश रोशन की पहली तस्वीर है। हाल ही में ऋतिक ने खुलासा किया था कि उनके पिता को गले का कैंसर है। इसके बाद प्रशंसक उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके स्वास्थ्य लाभ की दुआ की थी।
ऋतिक ने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर की जिसमें घर के सभी सदस्य नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा अब वे बेहतर हो रहे हैं। ये प्यार की ताकत होती है। उनके साथ रहने और उनकी सलामती की प्रार्थना करने के लिए सभी को मेरा शुक्रिया। आज का दिन काफी अच्छा था। बता दें कि ऋतिक 45 साल के हो चुके हैं।
इसके पहले ऋतिक ने ट्विटर पर पिता संग फोटो डाली थी जिसमें दोनों जिम में नजर आ रहे थे। ऋतिक ने कैप्शन के जरिए बताया था कि पिता से सुबह साथ में एक तस्वीर खिंचवाने के लिए कहा। जानता था कि सर्जरी के दिन भी वह जिम मिस नहीं करेंगे। शायद इसीलिए वह दुनिया के सबसे सशक्त पिता हैं। कुछ ही हफ्ते पहले पता चला कि उन्हें गले का कैंसर है, लेकिन वह पूरे जोश के साथ इस लड़ाई को लड़ रहे हैं। एक परिवार के तौर पर हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें उनके जैसा एक नेतृत्वकर्ता मिला है।
राकेश रोशन ने अपना फिल्मी कैरियर अभिनेता के रूप में शुरू किया था बाद में उन्होंने फिल्म निर्माण और निर्देशन के क्षेत्र में भी हाथ आजमाए और आज वह कामयाब फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। उन्होंने 1970 में फिल्म घर-घर की कहानी से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की थी। उन्होंने आंखों आंखों में, बुनियाद, खेल खेल में आनंद आश्रम और देवता जैसी फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने किंग अंकल, खेल, कोयला, कोई मिल गया और क्रिश सीरीज का निर्देशन किया।