Current Crime
अन्य ख़बरें उत्तर प्रदेश महाराष्ट्र

योगी के बयान पर राज ठाकरे का जबाव, हमारी इजाजत के बाद काम कर पाएंगें यूपी के मजदूर

मुंबई। कोरोना महामारी के बैकड्रॉप में महाराष्ट्र में परप्रांतीय राजनीति शुरू हो गई है। परप्रांतीय राजनीति के सबसे बड़े चेहरा रहे राज ठाकरे इसमें कूद पड़े हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों से अपने घर वापस आ रहे उत्तरप्रदेश के मजदूरों को लेकर मुख्यमंत्री योगी के एक बयान पर बवाल खड़ा हो रहा है। योगी ने कहा था कि अब अगर किसी प्रदेश को यूपी के कामगारों की जरूरत होगी तो उन्हें पहले यूपी सरकार से इजाजत लेनी होगी।
इस बयान पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने बयान जारी कर जवाब दिया है। राज ठाकरे का कहना है कि, उत्तरप्रदेश के कामगार चाहिए,तब उत्तरप्रदेश सरकार की इजाजत लेनी होगी। तब ये कामगार आगे से महाराष्ट्र में आते हैं,तब उन्हें हमारी, महाराष्ट्र की और महाराष्ट्र पुलिस की इजाजत लेनी होगी। इसके बिना वहां यहां काम करने नहीं आ पाएंगे। ये बात योगी को ध्यान में रखनी होगी।
उन्होंने कहा कि, ‘महाराष्ट्र सरकार को इसपर गंभीरता से ध्यान देना होगा की आगे से कामगारों को लाते वक्त सबका रजिस्ट्रेशन हो और पुलिस स्टेशन में उनकी तस्वीर और प्रमाण पत्र हो। इन्हीं शर्तों के साथ उन्हें महाराष्ट्र में घुसने दिया जाए।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: