Current Crime
बॉलीवुड

121 पॉर्न वीडियोज को 8.9 करोड़ में बेचने वाले थे राज कुंद्रा

  • मुंबई पुलिस ने अदालत में किया चैट का खुलासा

मुंबई । अश्लील फिल्मों के निर्माण मामले में में फंसे राज कुंद्रा पर पुलिस के बढ़ते शिकंजे के कारण उनकी परेशानियां काफी बढ़ने वाली हैं। एक के बाद एक इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट से अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा एक बड़ी डील करने वाले थे। वह 1.2 मिलियन डॉलर यानी 8.93 करोड़ रुपये में 121 पॉर्न फिल्‍म्‍स बेचने वाले थे। इस डील की सारी तैयारियां भी हो गई थीं। किला कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस ने इस बाबत खुलासा किया। पुलिस ने यह भी कहा कि उन्‍हें इस बात का शक है कि राज कुंद्रा पॉर्न फिल्‍मों से होने वाली कमाई से ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे थे। कोर्ट ने शुक्रवार को राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट में पेशी के दौरान मुंबई पुलिस ने कहा, ‘राज कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट की जांच करते हुए हमने पाया है कि वह 121 वीडियोज को लेकर बड़ी डील करने वाले थे। इसके लिए 1.2 मिलियन डॉलर की रकम तय हुई थी। ऐसा लगता है कि यह डील इंटरनेशनल बाजार के लिए हो रही थी।’ सोमवार को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उन्‍हें पहले 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा था। शुक्रवार को उनकी रिमांड खत्‍म हो रही थी। लेकिन कोर्ट ने पुलिस की जांच को देखते हुए राज और उनकी कंपनी के आईटी हेड रायन थार्प को जमानत न देते हुए दोनों की रिमांड 4 दिन और बढ़ा दी।
पुलिस ने कोर्ट में यह अंदेशा भी जताया कि राज कुंद्रा पॉर्न फिल्‍मों से होने वाली कमाई ऑनलाइन सट्टेबाजी में लगाते थे। पुलिस ने कहा, ‘इसके लिए हमें राज कुंद्रा के यस बैंक अकाउंट और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के बीच हुए पैसों के लेन-देन की जांच करनी होगी।’ पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि व्हाट्सएप ग्रुप पर ही राज कुंद्रा, रायन थार्प, आनंद बख्‍शी और दूसरे सहयोगी हॉटशॉट्स ऐप के कॉन्‍टेंट को लेकर बात करते थे। इसके साथ ही यह भी चर्चा है कि जांच की आंच को देखते हुए ईमेल और वेबसाइट्स से कई ऐसी जानकारियों आनंद बख्‍शी ने जुलाई में ही डिलीट किया है। पुलिस को संदेह है कि जो डेटा डिलीट किया गया है वह हॉटशॉट्स ऐप से जुड़ा हुआ था। पुलिस ने राज कुंद्रा की कंपनी के कई कर्मचारियों का भी बयान दर्ज किया है। इन कर्मचारियों ने बताया कि फरवरी में जब पुलिस ने केस दर्ज किया था, उसके बाद रायन थार्प के कहने पर उन्‍होंने हॉटशॉट्स ऐप से जुड़े डेटा को डिलीट किया। यही नहीं, पुलिस का यह भी दावा है कि रायन थार्प ने ही जनवरी में नया ऐप ‘बॉलिफेम’ बनाया, जो कथ‍ित तौर पर राज कुंद्रा का ‘प्‍लान बी’ था। पुलिस अब आगे वीडियोज में नजर आ रही अभिनेत्रियों की पहचान कर उनसे पूछताछ की तैयारी कर रही है।
सोमवार रात 11 बजे राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई के बाद क्राइम ब्रांच तीन दिन बाद राज को उनके घर भी लेकर पहुंची थी। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार दोपहर करीब 3:30 बजे राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंची। वहां 6 घंटों पर जहां पूरे घर की तलाशी ली गई, वहीं राज कुंद्रा और श‍िल्‍पा शेट्टी को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ हुई। श‍िल्‍पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की कंपनी ‘विआन इंडस्‍ट्रीज’ से कुछ समय पहले इस्‍तीफा दे दिया था। पुलिस को यही बात खटकी और इस बाबत श‍िल्‍पा शेट्टी का भी बयान दर्ज किया गया। हालांकि, श‍िल्‍पा ने पति का बचाव किया है और कहा कि राज जो फिल्‍में बना रहे थे, वह पॉर्न नहीं बल्‍क‍ि इरॉटिका हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: