Current Crime
बॉलीवुड

सना खान के हिजाब पर उठे सवाल, ऐक्ट्रेस ने दिया करारा जबाव

मुंबई। ‘बिग बॉस’ फेम सना खान ने अपने धर्म के लिए ऐक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है। हालांकि, वह सोशलमीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सना ने इंस्टाग्राम पर हिजाब में अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर कुछ यूजर्स ने सवाल उठाए। लेकिन सना खान ने भी इनमें से एक यूजर को करारा जवाब देते हुए हिजाब की पैरोकारी की और उसकी बोलती बंद कर दी।

इस यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा था कि इतना पढ़-लिखकर क्या फायदा, जब पर्दे में ही रहना है। दरअसल, सना ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सुनो… लोगों से डरते क्यूं हो? क्या तुमने ये आयत नहीं पढ़ी। ‘अल्लाह जिसे चाहे इज्जत देता है और अल्लाह जिसे चाहे जिल्लत देता है। कभी इज्जतों में जिल्लत छुपी होती है और कभी जिल्लतों में इज्जत। सोचना और समझना हमें है कि हम कौन से रास्ते पे हैं और असल माने में हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं।’

बता दें कि सना की इस तस्वीर को उनके पति मुफ्ती अनस सैयद ने खींची है। उनकी इस तस्वीर पर खबर लिखे जाने तक 2 लाख 84 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 2665 से अधिक कॉमेंट्स आए हैं। जबकि इन कॉमेंट्स में कुछ ट्रोलर्स भी हैं, जो सना को हिजाब के कारण ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने सना के फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘इतना पढ़ाई लिखाई कष्ट करके क्या फायदा वही तो सेम सब के जैसा पर्दे के अंदर रहना।’ सना खान ने इस ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। पूर्व ऐक्ट्रेस ने कॉमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मेरे भाई जब पर्दे में रह के मैं अपना बिजनस कर सकती हूं, मेरे पास शानदान ससुराल वाले हैं और पति है तो और मुझे क्या चाहिए। सबसे जरूरी, अल्लाह मेरी हर तरह से रक्षा कर रहे हैं अल्हामदुल्लाह। और मैंने अपनी पढ़ाई भी पूरी कर ली है। तो क्या यह विन-विन सिचुएशन नहीं है??’ बता दें कि सना खान ने बीते साल अचानक यह घोषणा की थी कि वह अब फिल्मी दुनिया में काम नहीं करेंगी। इसके ठीक बाद उन्होंने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सैयद से निकाह कर लिया। शादी के बाद से सना लगातार सोशल मीडिया पर अपनी और पति की तस्वीरें-वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दुपट्टा को लेकर ट्रोल हुई थीं। ‘क्राइम पेट्रोल’ को होस्ट करते समय कुछ एपिसोड्स में वह बिना दुपट्टे वाले सूट पहने नजर आई थीं। ट्रोल्स ने जब ‘क्राइम पेट्रोल’ के एपिसोड देखे तो उसने ट्विटर पर ऐक्ट्रेस से सवाल किया कि क्राइम पेट्रोल एपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं? यूजर के ऐसे बेतुके सवाल पर दिव्यांका त्रिपाठी हैरान रह गईं और उन्होंने उसे सबक सिखाते हुए ऐसा करारा जवाब दिया था।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: