Current Crime
पंजाब

पंजाब सीएम के बेटे ईडी के सामने फिर नहीं हुए पेश

चंडीगढ़| पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बेटे रणिंदर सिंह शुक्रवार को एक पखवाड़े से कम समय में दूसरी बार जालंधर स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुए। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए मामले में स्थगन की मांग की।

उनके वकील जयवीर शेरगिल ने मीडिया को बताया कि उनके मुवक्किल तेज बुखार, खांसी और सर्दी से पीड़ित हैं और कोविड-19 के लिए उनके सैंपल का इंतजार है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहने की सलाह दी है। तदनुसार, ‘मेरे मुवक्किल ने स्वास्थ्य आधार पर स्थगन की मांग की है।’

इससे पहले, ईडी ने 27 अक्टूबर को अवैध विदेशी निधियों के मामले में चल रही जांच में रणिंदर को तलब किया था और ओलंपिक खेलों 2021 के संबंध में सुनवाई के लिए संसदीय स्थायी समिति के समक्ष भी पेश नहीं हुए थे। रणइंदर नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष भी हैं। इस सप्ताह के शुरू में, मुख्यमंत्री ने प्रवर्तन विभाग द्वारा उनके और उनके परिवार के सदस्यों को जारी किए गए विभिन्न नोटिसों के समय पर सवाल उठाया था क्योंकि राज्य ने केंद्रीय कृषि कानूनों के प्रभाव को नकारने के लिए अपने संशोधन बिल पारित किए थे।

उन्होंने कहा कि उनके बेटे रणिंदर को ईडी नोटिस के अलावा, उन्हें और उनकी पत्नी को आई-टी से नोटिस मिला। उन्होंने कहा कि उनकी दोनों पोतियों और पोते को भी नोटिस जारी किया गया ।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: