आजम खान के रिजॉर्ट में पकड़ी गई बिजली चोरी, कनेक्शन कट

0
119

रामपुर (ईएमएस)। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट में बिजली चोरी पकड़ी गई है। रिजॉर्ट पर बिजली विभाग ने छापा मारकर बिजली की चोरी पकड़ी । रिजॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया है और एफआईआर दर्ज करने की तैयारी चल रही है। बिजली विभाग के जेई ने कार्रवाई की पुष्टि की है।
छापेमारी के दौरान रिजॉर्ट में नलकूप विभाग का ट्यूबवेल भी लगा हुआ पाया गया है। इस ट्यूबवेल को किसानों के खेतों की सिंचाई के लिए लगाया गया था। प्रशासन जांच कर रहा है कि इससे किसानों को पानी मिलता भी था या नहीं। बता दें कि आजम खान के खिलाफ बीते दिनों पुलिस-प्रशासन ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। आजम पर चुनाव के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करने, जमीन हड़पने, अवैध रूप से संपत्ति हथियाने, किताबें चुराने, हरे पेड़ों को कटवाने जैसे करीब 64 मामलों में मुकदमा दर्ज है।
आजम ने रामपुर में अपने खिलाफ दर्ज जमीन हड़पने के 29 मामलों में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। पिछले हफ्ते उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। योगी सरकार भी आजम खान को पहले ही भूमाफिया घोषित कर चुकी है। गिरफ्तारी की तलवार लटकती देख आजम खान लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से अब तक अपने संसदीय क्षेत्र रामपुर नहीं पहुंचे हैं।
आजम खान की अग्रिम जमानत की 5 अर्जियां अदालत ने खारिज कर दीं हैं। इससे पहले भी आजम की अग्रिम जमानत की 29 अर्जी खारिज हो चुकी हैं।