Current Crime
उत्तर प्रदेश

विकास दुबे के भाई की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी में है पुलिस

कानपुर (उप्र)| कानपुर पुलिस मारे गए बदमाश विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने दीप की संपत्तियों को कुर्क करने की अनुमति लेने के लिए अदालत में एक आवेदन दिया है।

बता दें कि दीप प्रकाश दुबे 3 जुलाई की घटना के बाद से ही फरार चल रहा है, जब उसके भाई विकास और अन्य आरोपियों ने बिकरू गांव में एक मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “पुलिस के कहने के बाद भी दीप ने खुद को पुलिस के सामने पेश नहीं किया है। वह अब भी फरार है। हमने उसकी संपत्ति को कुर्क करने की अनुमति लेने के लिए अदालत में एक आवेदन दिया है। जैसे ही हमें अनुमति मिलेगी हम जरूरी कदम उठाएंगे।”

गौरतलब है कि मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की मां सरला दुबे पहले ही मीडिया के माध्यम से अपने छोटे बेटे दीप प्रकाश दुबे से पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने का आग्रह कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि दीप पुलिस के सामने आ जाओ वरना तुम्हें और परिवार को मार दिया जाएगा।

पुलिस ने दीप प्रकाश दुबे की गिरफ्तारी के लिए कोई भी सूचना देने पर 20 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। दीप प्रकाश की पत्नी अंजलि, उसके बच्चे और उसकी मां लखनऊ में कृष्णा नगर इलाके में इंद्रलोक कॉलोनी में रहते हैं और पुलिस ने उनसे कई बार पूछताछ की है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: