Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

मंदिर हमला मामले में तेदेपा कैडरों को परेशान कर रही पुलिस : नायडू

अमरावती| तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौतम सवांग को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि पुलिस नवीनतम मंदिर हमले के मामले में विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है। नायडू ने आरोप लगाया कि गोनूगुरु ग्राम पंचायत के पेटागुंटा गांव में सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर के विध्वंस में शामिल दोषियों को गिरफ्तार करने के बजाय, पुलिस ने 40 तेदेपा नेताओं को उठाया है।

नायडू ने बुधवार को दावा किया, “पुलिस दोषियों को पकड़ने के बदले विपक्षी तेदेपा नेताओं को परेशान कर रही है। मंगलवार शाम को, पुलिस ने तेदेपा के 40 नेताओं का उठाया और बिना उन्हें भोजन दिए एक पुलिस स्टेशन से दूसरे पुलिस स्टेशन ले जाते रहे।”

नायडू ने दावा किया कि विपक्षी पार्टी के नेताओं के खिलाफ इस तरह के मुकदमे दायर करना औपनिवेशिक राज की याद दिलाता है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया, “पुलिस द्वारा की गई यह कार्रवाई केवल राजनीतिक प्रतिशोध का उदाहरण है, जो सत्तारूढ़ वाईएसआरसी ने पुलिस के एक वर्ग के साथ मिलकर किया है।”

उन्होंने सवांग से अपील की कि वे तेदेपा नेताओं के खिलाफ कथित झूठे मामलों को एकतरफा रूप से हटा दें और ‘असली’ दोषियों को पकड़ने का प्रयास करें।

इस बीच, तेदेपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जून 2019 के बाद से, दक्षिणी राज्य में धार्मिक स्थानों पर हमले बढ़ रहे हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: