Current Crime
अन्य ख़बरें उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

त्यौहारी सीजन को लेकर पुलिस हुई अलर्ट

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। गुरुवार की रात एसएसपी मुनिराज ने पुलिस लाइन में जनपद के सभी राजपत्रित अधिकारियों की एक बैठक की। जिसमें एसएसपी ने आगामी चेहल्लुम, दुर्गा पूजा और दशहरा के पर्व के संबंध में की गई तैयारियों को अधिकारियों से जाना। साथ ही इस दौरान यातायात की व्यवस्था सुचारू रखने और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर भी उन्होंने क्षेत्राधिकारियों को निर्देशित किया कि वह ठीक प्रकार से सभी व्यवस्थाओं को करवाएं। एसएसपी मुनिराज ने सभी पूजन व आयोजन स्थलों के आसपास पुलिस की यातायात और गश्त व्यवस्था को भी ध्यान में रखने का निर्देश दिया है।
बदमाशों के सत्यापन का चलेगा अभियान
एसएसपी मुनिराज ने बताया है कि सभी क्षेत्राधिकारियों को विवेचना एवं उसके निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है। साथ ही गौवध अधिनियम के अभियुक्तों के भौतिक सत्यापन, चैन लुटेरे और झपटमारों से लूट के आपराधिक इतिहास का सत्यापन, घुमंतु एवं बावरिया गिरोह पर नजर रखने का भी निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया है कि त्यौहारी सीजन के मद्देनजर पुलिस को अधिक अलर्ट रखा जाएगा ताकि किसी भी इलाके में किसी प्रकार की घटना-दुर्घटना ना होने पाए।
लापरवाह पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई
एसएसपी मुनिराज ने सभी एसपी और सीओ स्तर के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वह लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों को किसी भी सूरत में न बचाएं। उनके नाम सीधे पुलिस मुख्यालय भेजे जाएं और उनपर जो भी आरोप लगें उसकी जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की लगातार शिकायतें मिल रही हैं और उनपर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत एक्शन भी लिया जाएगा।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: