Current Crime
अन्य ख़बरें देश

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, भाजयुमो देश भर में करेगी मशाल रैली : तेजस्वी सूर्या

नई दिल्ली। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को बड़ा षड्यंत्र बताते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा कांग्रेस के विरोध में देश भर में मशाल रैली करने जा रहा है। आईएएनएस से बात करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राजनीति का पदार्फाश करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के लिए भाजयुमो के कार्यकर्ता गुरुवार को शाम 6 बजे देश के सभी जिलों में मशाल रैली का आयोजन करने जा रहे हैं।

आईएएनएस से बात करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि कल कांग्रेस शासित राज्य पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जो साजिश की गई थी, जो षड्यंत्र रचा गया था , वह बहुत बड़ी बात थी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री की जान को खतरे में डालना पूरी तरह से अलोकतांत्रिक और आपराधिक साजिश है। इसे भारतीय लोकतंत्र के लिए कतई अच्छा नहीं कहा जा सकता है। कांग्रेस की साजिश का पदार्फाश करने के लिए ही देश भर में यह विरोध रैली और मार्च निकाला जा रहा है।
भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ साल पहले कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पाकिस्तान जाकर पीएम मोदी को हटाने में मदद करने की अपील की थी। उसी अपील का एक्सटेंडेड प्लान पंजाब में हो गया , ऐसा सबको दिख रहा है।
सूर्या ने कहा कि जिस देश ने अपने 2 प्रधानमंत्रियों की जान को गंवाया हो वहां प्रधानमंत्री की सुरक्षा को राजनीति से ऊपर उठ कर देखना जरूरी है। दरअसल, भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता देश भर में मशाल रैली , मार्च और अपने विरोध प्रदर्शनों के जरिए कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाने और देश की जनता को एक राजनीतिक संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं ।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: