Current Crime
देश

पीएम मोदी ने पीडीपी और एनसी पर साधा निशाना तो महबूबा और उमर ने दिया जवाब

नई दिल्ली (ईएमएस)। कठुआ में चुनावी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो परिवारों की विदाई टिप्पणी का पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने फोटो के जरिए जवाब दिया है। कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35 ए को खत्म करने के चुनावी वादे को लेकर भाजपा पर लगातार हमलावर है। पीएम मोदी ने जम्मू एंड कश्मीर के कठुआ में आयोजित जनसभा में पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस को निशाने पर लिया। मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की तीन-तीन पीढ़ियों को इन दो परिवारों ने तबाह कर नोचा और निचोड़ा है।
उनके इस बयान पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला और पीडीपी की महबूबा मुफ्ती ने फोटो शेयर की। उमर ने पीडीपी के दिवंगत नेता मुफ्ती मोहम्मद सईद से गले मिलते हुए पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा मोदी जी जो कहते हैं उसमें वह कितना यकीन करते हैं, यह दिखाता है। वह जम्मू-कश्मीर की राजनीति से जिस परिवार को मिटाना चाहते हैं उनमें से एक के साथ गठबंधन कर कितने खुश हैं।
उन्होंने आगे लिखा मोदी जी ने 2014 में कहा था कि हमें जम्मू-कश्मीर से दो राजनीतिक परिवारों को हटाना है और उसके बाद मुफ्ती परिवार से एक नहीं बल्कि दो लोगों को मुख्यमंत्री बनाया। सन 2019 में मोदी कहते हैं कि हमें जम्मू-कश्मीर को दो राजनीतिक परिवारों से मुक्त करना है। एक और जुमला मोदी जी?
इसपर आगे मुफ्ती मोहम्मद सईद की बेटी महबूबा मुफ्ती ने भी उमर द्वारा पीएम मोदी का स्वागत किए जाने की तस्वीर साझा की और लिखा-दूसरा नजारा, एक शासक द्वारा अभिनंदन किए जाने पर मोदी जी कितने रोमांचित हैं। पीएम ने कहा मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार से मैं कहना चाहता हूं… यह मोदी है, यह न डरता है, न झुकता है और न बिकता है। इस दौरान पीएम ने लोगों से कहा कि सूबे की बेहतरी के लिए इन दोनों परिवारों की विदाई जरूरी है। उन्होंने कहा ये दो परिवार पूरे कुनबे को मैदान में उतार दें, चाचा, मामा, भाई, भतीजा, भांजा, साला… जितनी गालियां मोदी को देनी हैं, दे दो। पर देश के टुकड़े नहीं कर पाओगे।

Related posts

गूगल के कैंसर की मसीहा और देश की पहली महिला विधायक मुथुलक्ष्मी को समर्पित किया डूडल

currentcrime.com

राष्ट्रवाद हमारी पहचान, इसकी हिफाजत करनी ही होगी : शाह

currentcrime.com

मेरी विकास योजना के केंद्र में पूर्वी भारत : मोदी

currentcrime.com
Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal