Current Crime
स्पोर्ट्स

‘भारत के खिलाफ खेलना अपने बॉस के खिलाफ गोल्फ खेलने जैसा’

ऑकलैंड| न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क रिचर्डसन ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की तुलना ‘अपने बॉस के खिलाफ गोल्फ’ खेलने से की है। 2000 और 2004 के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने सा²श्य का इस्तेमाल संभवत: विश्व क्रिकेट में भारत की ताकत और इस तथ्य को इंगित करने के लिए किया कि कोई भी टीम विराट कोहली एंड कंपनी के खिलाफ गलत तरीके से बयानबाजी नहीं करना चाहती है।

केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम 18 जून से साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में भारत से भिड़ेगी।

49 वर्षीय रिचर्डसन ने स्पार्क स्पोर्ट को बताया, मैं यह देखता हूं कि आप किसके खिलाफ व्यक्तिगत रूप से प्रदर्शन करना चाहते हैं। मैं इस समय भारत को देखता हूं, और यह आपके बॉस के खिलाफ गोल्फ खेलने जैसा है। आपको जीतने की अनुमति है लेकिन बिल्कुल सही तरीके से। रिचर्डन पिछले साल भारत पर न्यूजीलैंड की 2-0 से जीत का जिक्र कर रहे थे।

38 टेस्ट खेलने वाले और चार शतकों और 19 अर्धशतकों के साथ 2776 रन बनाने वाले बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि ब्लैक कैप्स की सबसे बड़ी परीक्षा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रतिस्पर्धा थी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: