सबरीमला पर पुनर्विचार याचिकाओं की सुनवाई की तिथि पर फैसला आज आईटीओ स्काईवॉक पर इश्क फरमा रहे जोड़ों की निगरानी करेगें बाउंसर्स दिल्ली हाईकोर्ट के चार जजों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ बिना बताये घर से गये युवक का शव पेड पर लटका मिला राहुल को शोभा नहीं देता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का माखौल उड़ाना : भाजपा पीटने की धमकी देने वाले श्रीसंत अखाड़े में नहीं झेल सके दो वार अनावरण कार्यक्रम के लिए सीएम और राज्यपाल को दिया न्योता मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाती है भाजपा सरकार: गहलोत पीएम मोदी फेंकू तो सीएम योगी हैं ठोकू: राज बब्बर महापुरूषों को सम्मान देकर मोदी सरकार इतिहास को ‘राइट’ कर रही : नकवी पिछली सरकार एक ही परिवार को बढ़ावा देती रही
Home / अन्य ख़बरें / ओप्पो बना भारतीय क्रिकेट टीम का नया प्रायोजक

ओप्पो बना भारतीय क्रिकेट टीम का नया प्रायोजक

मुंबई| देश की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो मोबाइल इंडिया अब भारतीय क्रिकेट टीम की नई प्रायोजक होगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को यह घोषणा की। बीसीसीआई ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि ओप्पो मोबाइल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड भारतीय क्रिकेट टीम की नई प्रायोजक होगी।”

बोर्ड ने बताया कि ओप्पो की बीसीसीआई के साथ यह नई साझेदारी इसी साल अप्रैल से शुरू होगी और अगले पांच साल तय कायम रहेगी।

प्रशासनिक समीति के सभी चार सदस्यों ने इस साझेदारी के लिए बीसीसीआई को बधाई दी।

सीओए की ओर से समीति के प्रमुख विनोद राय ने ओप्पो और बीसीसीआई के बीच संबंधों के लंबे समय तक बने रहने और लाभप्रद होने की शुभकामनाएं भी दीं।

इसके साथ ही राय ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रायोजक के लिए बोली प्रक्रिया का पारदर्शी तरीके से आयोजन कराने पर संतोष व्यक्त किया है।

प्रायोजक के तौर पर स्टार इंडिया का बीसीसीआई के साथ समझौता मार्च के अंत में समाप्त हो रहा है। अप्रैल से यह जगह ओप्पो के हिस्से में आ जाएगी।

बीसीसीआई के प्रायोजकों में स्टार इंडिया के अलावा सहारा कंपनी भी रह चुकी है। स्टार इंडिया से पहले सहारा भारतीय टीम की प्रायोजक थी।

Check Also

मारक्वेज ने जीता मोटोजीपी वर्ल्ड चैम्पियन खिताब

मोटेगी, जापान (ईएमएस) । स्पेन के निवासी और रेपसोल होंडा टीम के मोटोजीपी राइडर मार्क …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *