Current Crime
देश

अधिकारियों का मनोबल नहीं गिरा : दिल्ली सरकार

नई दिल्ली| दिल्ली सरकार ने गुरुवार को उन रिपोर्टों को खारिज किया जिनमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री और उप-राज्यपाल के बीच नौकरशाहों की निुयक्ति को लेकर विवाद बढ़ने के कारण अधिकारियों का मनोबल गिर गया है। (aam aadmi party news delhi) आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा, “प्रत्येक सरकारी अधिकारी मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के साथ पूरी ऊर्जा के साथ काम कर रहा है।”

उन्होंने कहा, “मनोबल उन अधिकारियों का गिरा है जो अपने पद का दुरुपयोग करते हैं, न कि मेहनत करने वाले अधिकारियों का।”

सिसोदिया हालांकि केजरीवाल सरकार में उप-मुख्यमंत्री हैं, लेकिन वह मुख्यमंत्री के भरोसेमंद भी हैं। वह उप-मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ कई महत्वपूर्ण पद भी संभाले हुए हैं और केजरीवाल के बाद सरकार में वह सबसे वरिष्ठ व्यक्ति हैं।

केजरीवाल के नेतृत्व में आप ने फरवरी में दिल्ली की सत्ता संभाली थी। फिलहाल सरकार और उप-राज्यपाल नजीब जंग के बीच वरिष्ठ अधिकारियों, खासकर भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारियों की नियुक्ति और तबादले को लेकर विवाद बढ़ गया है।

इससे इस तरह की अटकलों को बल मिला है कि दिल्ली सरकार में काम करने वाले आईएएस अधिकारी प्रभावित हुए हैं और इसलिए वे कहीं अन्य तबादला चाहते हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: