Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

ओडिशा विधानसभा सत्र शुरू, मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े

भुवनेश्वर| ओडिशा विधानसभा में मानसून सत्र मंगलवार से शुरू हो गया है। इस दौरान सभी सदस्य कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार बैठे थे। यह सत्र 7 अक्टूबर को समाप्त होगा। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने यहां अपने निवास स्थान ‘नवीन निवास’ से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सत्र के पहले दिन भाग लिया, जबकि कई मंत्रियों और विधायकों ने राज्य सचिवालय और जिला मुख्यालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में बैठकर भाग लिया।

एहतियात के तौर पर सीटों के सामने कांच की सील्ड लगाई गई हैं। विधायक फेस शील्ड और मास्क पहने नजर आए। उन्हें अपनी सीटों पर से बैठकर बोलने की अनुमति दी गई। मॉनसून सत्र की शुरुआत से पहले तीन दिनों के दौरान चलाए गए कोविड-19 टेस्ट ड्राइव में तीन मंत्रियों सहित 19 विधायकों का रिपोर्ट पॉजीटिव आया है। इसके अलावा, कई अन्य विधायकों का कोरोनावायरस टेस्ट पहले ही पॉजीटिव आया था।

दिन के लिए सदन के इकट्ठे होने के बाद, मुख्यमंत्री ने ओडिशा के विधायकों और सांसदों, कोविद वारियर्स और अन्य लोगों के लिए मोटापे के संदर्भों को स्थानांतरित कर दिया, जो पिछले सत्र से चले आ रहे थे।

बीते सत्र के बाद कोविड के कारण जान गवां चुके ओडिशा के विधायकों और सांसदों, कोविद वारियर्स और अन्य लोगों के लिए मुख्यमंत्री ने शोक संदर्भ भी पढ़ा। सदन ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी श्रद्धांजलि दी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: