गैर भाजपा कार्यकर्ताओं का गठबंधन हो गया, नेताओं में होना बाकी – अजित सिंह

0
18

मेरठ (ईएमएस)। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के अध्यक्ष अजित सिंह ने कहा है कि गैर भाजपा कार्यकर्ताओं का गठबंधन हो गया है, अब सिर्फ नेताओं में होना बाकी है। चौधरी अजित सिंह ने दावा किया कि महागठबंधन हर हाल में बनेगा इसकी तस्वीर दिसंबर तक पूरी तरह साफ हो पाएगी।
अपने मेरठ दौरे पर पहुंचे सिंह ने कहा, ‘जनविरोधी भाजपा सरकार को हटाना वक्त की जरूरत है। आरएलडी गैरबीजेपी दलों के बीच गठबंधन होने की मजबूत पक्षधर है। बीजेपी से आरएलडी कभी सियासी दोस्ती नहीं करेगा। गठंबधन को लेकर बीजेपी ज्यादा चिंचित मायावती पुरानी नेता हैं, वह गठबंधन जरूर करेंगी।’
हर प्रदेश में गठबंधन की बात पर जोर देते हुए अजित सिंह ने कहा, ‘क्षेत्रीय दल एक या दो राज्य में ही प्रभावी हैं, ऐसे में राज्यवार गठबंधन होना चाहिए। अब जनता जागरूक हो गई है, मोदी सरकार का जाना तय है। यह मोदी सरकार नहीं बल्कि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है। उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों के विसर्जन को एक इवेंट बना दिया।’ अजित ने संकेत दिए कि जगह-जगह आंदोलन चला रहे किसानों को आरएलडी राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट करने की पहल करेगी। उन्होंने कहा कि इस महीने के अंत में कुछ किसान संगठन दिल्ली में एकत्र हो रहे हैं, आरएलडी उनका समर्थन करेगी।