सौरभ भारद्वाज बोले, असामाजिक तत्वों को उकसाते है, जिससे वो हमला करें दिल्ली विवि में फिर से चुनाव कराने पर संशय बरकरार, हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा वैश्विक प्रतिभा सूची में भारत दो पायदान फिसलकर 53वें स्थान पर, स्विट्जरलैंड शीर्ष पर पीएम मोदी ने ‘कारोबार में सुगमता’ से जुड़े ग्रैंड चैलेंज का किया शुभारंभ भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 आज, आठवीं श्रृंखला जीतने उतरेगी टीम इंडिया दोपहर 1.20 से शुरु होगा मुकाबला स्मिथ और वॉर्नर की वापसी की उम्मीदें टूटी, सीए ने प्रतिबंध बरकरार रखा मैरी कॉम सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया ने 12 खिलाड़ियों की घोषणा की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी सायबर कैफे संचालकों को करना होगा आदेश का पालन हर्षिता तोमर ने मध्यप्रदेश को दिलाया स्वर्ण पदक खेल संचालक ने बधाई दी
Home / दिल्ली / नोएडा : एक दलित सहित दो किशोरियों से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा : एक दलित सहित दो किशोरियों से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो किशोरियों के साथ कथित बलात्कार के मामले प्रकाश में आए हैं। घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोएडा एसपी (सिटी) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गांव में ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। एसपी ने बताया कि दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती के अनुसार, आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि इस बात को अगर उसने किसी को बताई तो वह उसकी हत्या कर देगा।
न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, उन्होंने बताया कि आरोपी ने मंगलवार को जब एक बार फिर युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया तो उसने शोर मचा दिया तथा सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने देर रात को इस मामले में थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज कराया है।
एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी सिंह ने बताया कि एक अन्य घटना थाना दनकौर क्षेत्र के गांव दादूपुर की है। गांव में रहने वाली छठी कक्षा की छात्रा बीती रात करीब 8 बजे अपने घेर में गाय को पानी पिलाने के लिए गई थी। आरोप है कि उसे अकेला पाकर गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया।
एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Check Also

बागपत में खुदाई के दौरान मिले कुषाण काल के प्राचीन सिक्के

बागपत (ईएमएस)। बागपत जिले में स्थित एक गांव में खुदाई के दौरान तांबे के बने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *