मनमोहन ने की जस्टिस वर्मा के फैसले की आलोचना, हिंदुत्व को बताया था जीने का तरीका औवेसी के मुकाबले में धरती पुत्र को मैदान में उतारेगी बीजेपी एयर सेफ्टी ऑडिट में म्यांमार, पाक और नेपाल से भी पीछे भारत पंजाब के राज्यपाल और राजनाथ सिंह की बहू ने जीते रजत पदक जुलाई में रोजगार के करीब 14 लाख नए अवसर सृजित हुए: सीएसओ रिपोर्ट दो भारतीय बहनों ने लगाई प्रदर्शनी, बिक्री से होने वाली आय केरल बाढ़ पीड़ितों को देंगी दान ट्रूपिंग द कलर परेड में शामिल पहले सिख सैनिक ने लिया कोकीन – कोकीन होने की पुष्टि के बाद उन्हें पद से हटाया जा सकता है क के बोर्ड ने विलय को दी मंजूरी इस वर्ष सरकारी बैंक कर सकते हैं फंसे कर्ज की वसूली: वित्त मंत्रालय – 1.8 लाख करोड़ रुपए की वसूली होने का अनुमान ओपेक ने क्रूड उत्पादन बढ़ाने से ‎किया इंकार – और उछल सकते हैं पैट्रोल-डीजल के दाम
Home / दिल्ली / नोएडा : जीवन बीमा के नाम पर दर्जनों लोगों को ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

नोएडा : जीवन बीमा के नाम पर दर्जनों लोगों को ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

जीवन बीमा कराने के नाम पर ठगी करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को नोएडा पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन व धोखाधड़ी से हासिल की गई रकम आदि बरामद किए हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल ने बताया कि एनटीपीसी से सेवानिवृत्त अधिकारी रोबिन मजमूदार ने नोएडा साइबर सेल में शिकायत की थी कि कुछ लोगों ने उनसे बीमा कराने के नाम पर छह लाख रुपये ठग लिए हैं।
नोएडा : एक दलित सहित दो किशोरियों से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच कर रहे साइबर सेल प्रभारी जहीर खान ने बीमा के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले गैंग के सरगना बृजेश व उसके साथी प्रवीण शर्मा तथा अवधेश को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन, नकदी व अन्य सामान बरामद हुआ है। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने दर्जनों लोगों से बीमा कराने के नाम पर ठगी करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से साइबर सेल गहनता से पूछताछ कर रही है।

Check Also

मेट्रो-एनएचएआई पर प्रदूषण के लिए जुर्माना

गाजियाबाद (ईएमएस)। खुले में निर्माण सामग्री रखकर प्रदूषण फैलाने वाले बिल्डर, डीएमआरसी और एनएचएआई पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *