सौरभ भारद्वाज बोले, असामाजिक तत्वों को उकसाते है, जिससे वो हमला करें दिल्ली विवि में फिर से चुनाव कराने पर संशय बरकरार, हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा वैश्विक प्रतिभा सूची में भारत दो पायदान फिसलकर 53वें स्थान पर, स्विट्जरलैंड शीर्ष पर पीएम मोदी ने ‘कारोबार में सुगमता’ से जुड़े ग्रैंड चैलेंज का किया शुभारंभ भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 आज, आठवीं श्रृंखला जीतने उतरेगी टीम इंडिया दोपहर 1.20 से शुरु होगा मुकाबला स्मिथ और वॉर्नर की वापसी की उम्मीदें टूटी, सीए ने प्रतिबंध बरकरार रखा मैरी कॉम सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया ने 12 खिलाड़ियों की घोषणा की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी सायबर कैफे संचालकों को करना होगा आदेश का पालन हर्षिता तोमर ने मध्यप्रदेश को दिलाया स्वर्ण पदक खेल संचालक ने बधाई दी
Home / दिल्ली / नोएडा : जीवन बीमा के नाम पर दर्जनों लोगों को ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

नोएडा : जीवन बीमा के नाम पर दर्जनों लोगों को ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

जीवन बीमा कराने के नाम पर ठगी करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को नोएडा पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन व धोखाधड़ी से हासिल की गई रकम आदि बरामद किए हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल ने बताया कि एनटीपीसी से सेवानिवृत्त अधिकारी रोबिन मजमूदार ने नोएडा साइबर सेल में शिकायत की थी कि कुछ लोगों ने उनसे बीमा कराने के नाम पर छह लाख रुपये ठग लिए हैं।
नोएडा : एक दलित सहित दो किशोरियों से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच कर रहे साइबर सेल प्रभारी जहीर खान ने बीमा के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले गैंग के सरगना बृजेश व उसके साथी प्रवीण शर्मा तथा अवधेश को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन, नकदी व अन्य सामान बरामद हुआ है। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने दर्जनों लोगों से बीमा कराने के नाम पर ठगी करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से साइबर सेल गहनता से पूछताछ कर रही है।

Check Also

बागपत में खुदाई के दौरान मिले कुषाण काल के प्राचीन सिक्के

बागपत (ईएमएस)। बागपत जिले में स्थित एक गांव में खुदाई के दौरान तांबे के बने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *