इमरान खान का कबुलनामा, पाकिस्तान में रची गई मुंबई हमले की साजिश, दोषियों को दूंगा सजा सपा बोली- योगी आदित्यनाथ यूपी के सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री करंट से समलैंगिकता का इलाज करने वाले चिकित्सक को कोर्ट ने किया तलब फिल्‍म निर्माता प्रेरणा अरोरा गिरफ्तार शरद यादव ने वसुंधरा के बारे में दिए गए बयान पर खेद जताया 21 साल बाद राजकुमारी दीया ने मांगा तलाक दिल्ली-एनसीआर: दो हफ्तों से हवा में कोई सुधार नहीं प्रवासी भारतीय देश की विकास गाथा के दूत हैं: गृह राज्‍यमंत्री रिजिजू रेप पीड़िता के इलाज के एवज में 9 लाख का बिल निजी अस्पतालों में होगा ‘आयुष्मान’ के दो तिहाई मरीजों का उपचार
Home / अन्य ख़बरें / अधूरी प्लानिंग से कोई भी काम पूरा नहीं होता: अनिल अग्रवाल

अधूरी प्लानिंग से कोई भी काम पूरा नहीं होता: अनिल अग्रवाल

शिक्षा के क्षेत्र में प्राइवेट सेक्टर का बड़ा योगदान:अतुल गर्ग
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। रविवार को शहर में उत्तर प्रदेश टेक्निकल इंस्टीट्यूशन्स फाउंडेशन ने राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का एप्पल ट्री होटल में भव्य स्वागत किया। रविवार को उत्तर प्रदेश टेक्निकल इंस्टीट्यूशन्स फाउंडेशन द्वारा राज्यसभा सांसद श्री अग्रवाल का सम्मान समारोह आयोजित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने की। फाउंडेशन के जनरल सेक्रेटरी डॉ. अतुल कुमार जैन ने बताया कि अनिल अग्रवाल एक बहुत ही मेहनतकश इंसान हैं, उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत मुकाम हासिल किये हैं। टेक्निकल शिक्षा के क्षेत्र में श्री अग्रवाल का योगदान सबके लिए मिसाल है। उनका राज्यसभा सांसद के रूप में चुना जाना पूरे शिक्षा क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि श्री अग्रवाल प्रदेश में शिक्षा के उत्थान के लिए बहुत कार्य करेंगे। डॉ. जैन ने बताया कि गाजियाबाद के लिए बड़े गर्व की बात है कि पहले अतुल गर्ग प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री बने और अब श्री अग्रवाल राज्यसभा सांसद बन गये हंै। फाउंडेशन के सभी सदस्यों ने श्री अग्रवाल एवं श्री गर्ग का पुष्प मालाओं द्वारा स्वागत किया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद श्री अग्रवाल ने कहा कि हम सभी को कोई भी कार्य करने से पहले पूरी रणनीति बनानी चाहिए, जब तक अधूरी प्लानिंग से काम होगा वो पूरा नहीं हो पाएगा।
राज्यमंत्री श्री गर्ग ने सभी सदस्यों को बताया कि पूरे प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में प्राइवेट सेक्टर का बहुत बड़ा योगदान है। आज सभी कॉलेज की एसोसिएशन को और मजबूत करने की आवश्यकता है। एसोसिएशन लेवल पर और सभी इंस्टीट्यूशन्स लेवल पर रिसर्च के कार्य को आगे बढ़ाने की जरूरत है, हमें कैसे शिक्षा क्वालिटी में सुधार करें, इस पर चिंतन की जरूरत है। कार्यक्रम में डॉ. आर पी चड्ढा, दिनेश गोयल, अतुल भारद्वाज, राकेश गर्ग, सुधा सिंह, राकेश छारिया, महेन्द्र अग्रवाल, मनोज गुप्ता, वाईके गुप्ता, अनिल सिंह, अतुल मंगलमय, अनुज मंगलमय, नवीन गुप्ता, पंकज गुप्ता, राकेश सिंघल, रवि अरोरा, डॉ. जेएस तोमर आदि उपस्थित रहे।

Check Also

इलेक्ट्रिकल-ऑटोमेशन व्यवसाय के बारे में प्रतिस्पर्धा आयोग ने लोगों से मांगी राय

नई दिल्ली (ईएमएस)। भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीए) ने 16 जुलाई, 2018 को लारसन एंड टूब्रो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *