कांग्रेस के झूठे वायदों पर जनता को भरोसा नहीं : नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने लालपुर में विशाल आमसभा को किया संबोधित प्रत्येक मतदाता से मतदान करने की जा रही अपील जीका बुखार से बचाव के लिए सावधानी बरतें चिल्ड्रन होम में गार्ड द्वारा बच्चों नशीली दवा देने के मामले में हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब पीएम मोदी का खुला चैलेंज पहले 4 पीढ़ियों का हिसाब दो, मैं तो 4 साल का हिसाब दे रहा हूं इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक गेहूं की बुआई के लिए खेतों में पानी ना होने से संकट में 3 हजार किसान bhopal क्राईम ब्रांच कार्यालय के सामने से कार चोरी तेज रफ्तार कार ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दुसरा घायल सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल
Home / राज्य / छत्तीसगढ़ / कार-ट्रक भिडंत में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत

कार-ट्रक भिडंत में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत

राजनंदगांव (ईएमएस)। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में रविवार तड़के सड़क हादसे में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे का शिकार हुआ परिवार भिलाई का रहने वाला है। यह परिवार नवरात्रि में डोंगरगढ़ से माता बम्लेश्वरी के दर्शन कर वापस लौट रहा था कि हादसे का शिकार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह के करीब सात बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमनी के पास एक तेजरफ्तार कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना जबर्दश्त था कि कार में बैठे 12 में से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार गाड़ी में सवार सभी लोग डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने गए थे। दर्शन कर वापस लौटते समय उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे के समय दोनों वाहनों की गति तेज थी। टक्कर इतनी जबर्दश्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं वाहन में बैठे 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक एक ही परिवार से संबंधित हैं। वे भिलाई के रहने वाले हैं। घटनाग्रस्त वाहन के पीछे के एक अन्य वाहन में हादसे का शिकार होने वाले लोगों के परिजन थे। उन्होंने हादसे के बाद मौके पर काफी हंगामा किया।

Check Also

इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक

रुड़की (ईएमएस)। आईआईटी रुड़की के जैव प्रौद्योगिकी विभाग के वैज्ञानिकों की टीम ने एक शोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *