Current Crime
बॉलीवुड

एनसीबी ने सारा, दीपिका, श्रद्धा के लिए खोला सवालों का पिटारा

मुंबई| बॉलीवुड की 3 अभिनेत्रियां- दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अभिनेता प्रशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ की जा रही है।
एजेंसी ने मामले के कई अन्य आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उन सवालों की एक लंबी सूची तैयार की है, जिनके जबाव वे इन तीन अभिनेत्रियों से मांग रहे हैं और जो उनके लिए मुसीबत बन सकते हैं।

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, तीनों अभिनेत्रियों को जांच में शामिल होने के लिए कह दिया गया था। इनमें सबसे पहले दीपिका से उस नंबर की पहचान करने के लिए कहा जाएगा, जिससे उन्होंने अपनी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से चैट की थी और ‘माल’ के बारे में पूछताछ की थी।

बैडमिंटन आइकन प्रकाश पादुकोण की बेटी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से यह भी पूछा जाएगा कि उन्होंने अक्टूबर 2017 में करिश्मा को कोको क्लब में ड्रग्स लाने के लिए क्यों कहा था और वह कितने समय से ड्रग्स का सेवन कर रही हैं। एनसीबी उनसे यह भी पूछेगा कि क्या उन्होंने ये ड्रग्स अपने लिए खरीदे या दूसरों के लिए। साथ ही इसका पेमेंट कैसे किया।
इसके अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा को सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा के साथ कथित चैटिंग की बात पता चलने के बाद पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, एनसीबी श्रद्धा से पूछेगा कि उन्होंने सीबीडी ऑयल किससे खरीदा और उनकी कथित चैट में ‘एसएलबी’ कौन था। साथ ही ‘छिछोरे’ में सुशांत के साथ काम करने वाली श्रद्धा से यह भी पूछा जा सकता है कि क्या वे किसी ऐसी पार्टी में शामिल हुईं, जहां ड्रग ऑफर की गई हो या वे कभी पावना रिसॉर्ट में गई थीं, जहां सुशांत ने कथित तौर पर पार्टियों की मेजबानी की थी। वहीं अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा से ड्रग का सेवन करने और खरीदने के बारे में पूछताछ की जाएगी। एक टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान मारिजुआना लेना शुरू किया था।

बता दें कि रिया के बाद ये तीनों अभिनेत्रियां एनसीबी के रडार पर हैं, जो पिछले लगभग दो महीनों से बॉलीवुड में कथित ड्रग्स कनेक्शन को उजागर करने के लिए जांच कर रही है। एनसीबी रिया, उसके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और उनके निजी स्टाफ दीपेश सावंत समेत 16 ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: