Current Crime
देश राजनीति

दिल्ली के एक फ्लैट में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता त्रिलोचन सिंह की सड़ी गली लाश मिली, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। दिल्ली के मोतीनगर इलाके में स्थित फ्लैट में गुरुवार सुबह एक सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी मच गई। बाद में पता चला है कि वह शव जम्मू कश्मीर के नेता का है।मृतक की पहचान जेएंडके विधान परिषद के पूर्व सदस्य त्रिलोचन सिंह वजीर (उम्र 67 साल) के रुप में हुई।जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। शुरुआती जांच में यह मर्डर लग रहा था क्योंकि हरप्रीत सिंह नाम के जिस शख्स ने यह फ्लैट किराए पर लिया हुआ था, वह फरार है और घर का दरवाजा भी अंदर से बंद नहीं था।
दिल्ली के बसईदारापुर इलाके से गुरुवार की सुबह पुलिस को खबर मिली कि फ्लैट के अंदर से बदबू आ रही है। पुलिस एक मकान की तीसरी मंजिल पर पहुंची, वहां उन्हें एक फ्लैट के बाहर ताला मिला। इसके बाद पुलिस की टीम दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची,तब देखा अंदर एक सड़ी गली हालत में लाश पड़ी हुई है।
लाश के पास मोबाइल फोन था, पुलिस ने फोन की जांच की,तब पता चला यह मोबाइल फोन नेशनल कॉन्फ्रेंस के जम्मू के नेता त्रिलोचन सिंह वजीर का है।वहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने त्रिलोचन सिंह की मौत पर दुख जाहिर किया है।उन्होंने लिखा,’दोस्त सरदार त्रिलोचन सिंह वजीर की आकस्मिक मौत की जानकारी मिली। वह विधानपरिषद के पूर्व सदस्य थे। कुछ दिन पहले जम्मू में उनसे मिला था। नहीं पता था कि यह हमारी आखिरी मुलाकात होगी। उनकी आत्मा को शांति मिले।
फिलहाल जांच का विषय है कि त्रिलोचन वहां कैसे पहुंचे। 1 सितंबर को त्रिलोचन सिंह जम्मू से दिल्ली आए थे और 3 सितम्बर को उन्हें कनाडा जाना था।लेकिन त्रिलोचन सिंह ने फ्लाइट नहीं पकड़ी और तभी से वह गायब थे और परिवार वाले उनकी तलाश में जुटे थे। त्रिलोचन सिंह की बॉडी पर जो घाव हैं वे गन शॉट इंजरी है या नहीं इसकी जांच करके एफएसएल टीम रिपोर्ट देगी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: