इमरान खान का कबुलनामा, पाकिस्तान में रची गई मुंबई हमले की साजिश, दोषियों को दूंगा सजा सपा बोली- योगी आदित्यनाथ यूपी के सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री करंट से समलैंगिकता का इलाज करने वाले चिकित्सक को कोर्ट ने किया तलब फिल्‍म निर्माता प्रेरणा अरोरा गिरफ्तार शरद यादव ने वसुंधरा के बारे में दिए गए बयान पर खेद जताया 21 साल बाद राजकुमारी दीया ने मांगा तलाक दिल्ली-एनसीआर: दो हफ्तों से हवा में कोई सुधार नहीं प्रवासी भारतीय देश की विकास गाथा के दूत हैं: गृह राज्‍यमंत्री रिजिजू रेप पीड़िता के इलाज के एवज में 9 लाख का बिल निजी अस्पतालों में होगा ‘आयुष्मान’ के दो तिहाई मरीजों का उपचार
Home / बॉलीवुड / नाना ने मुझे बाहों में भर लिया, मैंने रोका तो झूठे केस में फंसाने की दी धमकी : तनुश्री

नाना ने मुझे बाहों में भर लिया, मैंने रोका तो झूठे केस में फंसाने की दी धमकी : तनुश्री

बॉलिवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया। उन्होंने आरोप लगाया है कि जब सन 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ के सेट पर उत्पीड़न की शिकायत की तो उनके खिलाफ पुलिस में झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी दी गई।
उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर, कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य और फिल्म डायरेक्टर राकेश सारंग और प्रड्यूसर सामी सिद्दीकी के खिलाफ तनुश्री के बयान को रिकॉर्ड करने में पुलिस को चार घंटे लगे। बता दें कि तनुश्री ने इस मामले में 6 अक्टूबर को लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। मुंबई पुलिस प्रवक्ता, मंजुनाथ शिंगे ने बताया कि इस मामले में धारा 354 (जब कोई किसी महिला की मर्यादा को भंग करने के लिए उस पर हमला या जोर-जबरदस्ती करे) और धारा 509 (किसी औरत के शील या सम्मान को चोट पहुंचाने वाली बात करना या हरकत करना) के तहत ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस ने जानकारी दी है कि तनुश्री के निवेदन पर उनका यह बयान इंग्लिश में दर्ज किया गया है, जहां उनके वकील और दो महिला पुलिस अधिकारी भी मौजूद थीं, जिसमें से एक सीनियर ऑफिसर थीं। पुलिस को दिए तनुश्री के बयान के मुताबिक शूटिंग के चौथे दिन 26 मार्च 2008 को वहां सेट पर 100 सपोर्टिंग स्टाफ मौजूद था, जिनमें जूनियर आर्टिस्ट, डांसर और कुछ अन्य लोग शामिल थे। नाना पाटेकर ने मेरी इच्छा और सहमति के बगैर मुझे अपनी बाहों में जकड़ लिया और मुझे चारों तरफ इस बहाने से घुमाने लगे जैसे कि वह मुझे डांस सिखा रहे हों, जबकि वह कोरियॉग्रफर नहीं थे।
जब वह मुझे बेमतलब और गलत तरीके से छूने लगे तो किसी ने इसपर सवाल नहीं किया। सभी इस अपराध का हिस्सा बने, क्योंकि सब चुपचाप मूक दर्शक बने रहे। मुझे यह स्थिति काफी असुविधाजनक लगी। उन्होंने कोरियॉग्रफर और जूनियर आर्टिस्टों को वहां से जाने को कहा ताकि वह मुझे डांस स्टेप सिखा सकें। उनका यह व्यवहार सही नहीं था और मैं इसे लेकर बहुत बेचैन हो गई। मैंने ठीक उसी दिन अपनी फिल्म के प्रड्यूसर, डायरेक्टर और कोरियॉग्रफर से नाना पाटेकर के इस व्यवहार की शिकायत की।
उनके स्टेटमेंट में कहा गया है, ‘मुझे कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य ने बताया कि डांस सीक्वेंस में कुछ नए स्टेप्स जोड़े गए हैं, जिसमें इंटीमेट हुए नाना पाटेकर मुझे टच करते हैं। सामी सिद्दीकी, राकेश सारंग, गणेश आचार्य और नाना पाटेकर ने सेट पर एक बैठक की और उन्होंने मेरी सहमति, जानकारी और इच्छा के बगैर इंटीमेट डांस स्टेप रखने का फैसला कर लिया। मैं सेट से निकलकर वैनिटी वैन में चली गई, क्योंकि वे मुझे फिज़िकली और मेंटली हैरस कर रहे थे। वैनिटी वैन से ही मैंने अपने पैरंट्स और मैनेजर जमशेदजी को फोन किया। जब वे आए तो उन्होंने पूछा कि नाना पाटेकर मेरे साथ क्यों गलत व्यवहार कर रहे हैं, तो प्रड्यूसर ने कहा कि किसी भी कंडीशन में मुझे यह डांस स्टेप करना ही होगा। उन्होंने बिना इस समस्या का समाधान किए शूट पैकअप कर दिया।

Check Also

जीरो के किरदार के लिए अनुष्का ने किया 3 महीने का कठिन परिश्रम

मुंबई (ईएमएस)। आनंद एल राय की फिल्म जीरो में आफिया की भूमिका को दमदार ढंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *