Current Crime
देश पश्चिम बंगाल

बंगाल में हुए हमले पर बोले नड्डा – बुलेट प्रूफ गाड़ी की वजह से हूं सुरक्षित

कोलकाता | कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर जाते समय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से हुए हमले पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे इसलिए सुरक्षित रहे, क्योंकि उनके पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। जबकि पथराव के कारण अन्य भाजपा नेताओं के वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी काफिले पर हुए हमले के दौरान घायल हुए हैं। पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन दक्षिण 24 परगना जिला में गुरुवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, आज मैं यहां आया हूं, तो रास्ते में मुझे जो ²श्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है। आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, कैलाश विजयवर्गीय, राहुल सिन्हा को देखिए, इनकी गाड़ियों को देखिए। मैं तो इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है।
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में पुलिस और प्रशासन के राजनीतिकरण का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, यहां पुलिस और प्रशासन का राजनीतिकरण हो रहा है। हमें इसे रोकना है और यहां कमल खिलाना है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: