Current Crime
बॉलीवुड

मुंबई में होगी अरिजीत की लाइव प्रस्तुति

मुंबई| हिंदी फिल्म जगत की संगीत सनसनी अरिजीत सिंह मुंबई में आयोजित ‘9एक्सएम डोम म्यूजिक योर्स अरिजीत सिंह लाइव विद सिंफोनी ऑर्केस्ट्रा’ कार्यक्रम में लाइव प्रस्तुति देंगे। (bollywood hindi news ) म्यूजिक कॉन्सर्ट पांच जुलाई को मुंबई के सरदार वल्लभभाई स्टेडियम के डोम एनएससीआई में आयोजित होगा। मिराह एंटरटेंमेंट, रणजी इवेंट्सहैव और बॉलीवुड म्यूजिक चैनल 9एक्सएम इसके आयोजक हैं।

अरिजीत ने कार्यक्रम के बारे मे पूछे जाने पर कहा कि वह घबराए हुए हैं। उन्होंने संवाददाताओं को बताया, “हमने इस कार्यक्रम के लिए बहुत ज्यादा तैयारी नहीं की है। हम बस ऐसा कुछ करना चाहते थे, जो पहले कभी न हुआ हो। मैं उत्साहित कम हूं, डरा हुआ ज्यादा हूं।”

अरिजीत से यह पूछे जाने पर कि उन्हें ‘रोमांटिक गायक’ कहा जाता है इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है, उन्होंने कहा, “करियर को इस रुख मोड़ने की मेरी योजना नहीं थी। जो भी काम मुझे मिल रहा है, मैं बस उससे खुश हूं।”

अरिजीत ने फिल्म ‘मर्डर 2’ के गाने ‘फिर मोहब्बत’ से बॉलीवुड पाश्र्वगायन में कदम रखा था। गाना जबरदस्त हिट रहा और उसके बाद से ‘तुम ही हो’, ‘मस्त मगन’ जैसे सारे सुपरहिट गानों के साथ अरिजीत की कामयाबी और लोकप्रियता का सिलसिला जारी है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: