Current Crime
बॉलीवुड

मिथुन के बेटे मिमोह के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप की जांच कर रही मुंबई पुलिस

मुंबई| बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और अभिनेता महाअक्षय उर्फ मिमोह के खिलाफ एक महिला ने शनिवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। शनिवार को एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की सूचना दी।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद एच बांगर ने आईएएनएस को बताया, “हमने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रहे हैं।” हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी।

मिमोह पर कुछ और भी आरोप लगे हैं, जिनमें दुष्कर्म, धोखाधड़ी, आपराधिक धमकी, चोट पहुंचाना इत्यादि शामिल है। शिकायतकर्ता ने मिमोह की मां (मिथुन की पत्नी) और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली को भी मामले में सह-आरोपी बनाया है।

38 साल की शिकायतकर्ता महिला ने दावा किया है कि वह साल 2015 से मिमोह के साथ रिश्ते में थी। मिमोह ने उससे शादी करने का वादा किया, लेकिन फिर वह अपनी बात से मुकर गया।

महिला के आरोप के मुताबिक, मिमोह ने उस दौरान आदर्श नगर स्थित अपने नए फ्लैट में महिला को बुलाया, जहां उसे जबरन शराब पिलाकर अभिनेता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद जब महिला गर्भवती हो गई, तो मिमोह ने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया, लेकिन जब उसने ऐसा करने से इनकार किया, तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

महिला ने यह भी दावा किया कि जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाली थी तो मिमोह की मां ने उसे धमकाया भी था। पिछले तीन वर्षों में पीड़िता द्वारा मिमोह और उसकी मां के खिलाफ दर्ज की गई यह दूसरी शिकायत है।

इससे पहले उसने जून, 2018 में नई दिल्ली के बेगमपुर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ इसी तरह की शिकायत दर्ज की थी, जिसमें एक अदालत ने मां-बेटे की जोड़ी को अग्रिम जमानत दे दी थी।

इस साल मार्च में दिल्ली हाई कोर्ट ने पीड़िता को अपने अधिकार क्षेत्र में शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया, जहां ये सारी घटनाएं हुई थीं, जिसके चलते महिला ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया।

36 वर्षीय मिमोह का 2018 में टेलीविजन अभिनेत्री मदालसा शर्मा से विवाह हुआ था। मिमोह ने 2008 में ‘जिमी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही ‘हॉन्टेड 3 डी’, ‘लूट’ और ‘इश्केदारियां’ आदि फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने अपने करियर में कुछ बंगाली फिल्मों में भी हाथ आजमाया है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: