Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद

मुलायम के जन्मदिन के लिए सैफई तैयार

फिल्मी हस्तियों सहित 1 लाख मेहमान करेंगे शिरकत

सैफई। देश की राजनीति में एक अलग तरह की पहचान रखने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव रविवार (22 नवंबर) को 77 वर्ष के हो रहे हैं। इस बार उनका जन्मदिन सैफई में एक समारोह के रूप में मनाया जा रहा है, जिसे भव्य रूप देने के लिए विख्यात संगीतकार ए.आर. रहमान अपनी टीम के साथ पहुंच चुके हैं। मेहमानों के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शुक्रवार दोपहर पहुंच गए। अपने गांव के नेता का स्वागत करने के लिए सैफई सजधज कर तैयार है, पूरी सैफई बदली-बदली सी दिख रही है। मेहमानों का आना शनिवार से शुरू हो गया है। हालांकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार के कई मंत्री शुक्रवार शाम ही यहां पहुंच चुके हैं।

मुलामय के जन्मदिन का जश्न शनिवार रात से ही शुरू हो जाएगा। सपा सूत्रों के अनुसार, यहां देसी-विदेशी एक लाख से अधिक खासोआम मेहमान सपा अध्यक्ष के जन्मदिन के उपलक्ष्य में होने वाले जलसे में शामिल होंगे। मुलायम सिंह यादव शनिवार की रात 12 बजे के बाद एथलेटिक्स स्टेडियम में अपने एक लाख मेहमानों के सामने केक काटेंगे। उनके जन्मदिन पर पौधरोपण कार्यक्रम भी होना है। शाम सात बजे से समारोह स्थल एथलेटिक्स स्टेडियम में बने मुंबईया मंच पर संगीतकार ए.आर. रहमान, जावेद अली, हरिहरन अपनी टीम के 200 से अधिक कलाकारों के साथ स्वर लहरियों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। मुलायम के जन्मदिन में कई नामचीन हस्तियों के शिरकत करने की संभावना है। महानायक अमिताभ बच्चन, उद्योगपति अनिल अंबानी, बिहार के नेता पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, रामविलास पासवान के भी समारोह में पहुंचने की संभावना है। आयोजन समिति ने देश की कई नामचीन हस्तियों को भी न्यौता भेजा है। लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव व समिति के अध्यक्ष धर्मेद्र यादव भी समारोह स्थल पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। सपा नेता सुनील यादव ने बताया कि नेताजी के जन्मदिन की तैयारियों में सपा के युवा कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। सैफई में जन्मदिन की तैयारियां चल रही हैं। पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाएंगे।

कविनगर रामलीला मैदान में कटेगा 77 किलो का केक
गाजियाबाद। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के जन्मदिन पर जहां सैफई में महोत्सव होने जा रहा है, वहीं स्थानीय स्तर पर भी सपा नेता अपने सुप्रीमो की लम्बी आयु की कामना के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। सपा जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र चौहान ने बताया कि कल सुबह साढ़े 10 बजे कविनगर रामलीला मैदान मे ं77 किलो का केक काटा जाएगा, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: