Current Crime
ग़ाजियाबाद

चार मृतकों के परिजनोें को सांसद वीके सिंह ने सौंपे मुआवजे के चेक

-प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा मिलेगी हर संभव मदद

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। बृहस्पतिवार को केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद जनरल वीके सिंह ने मुरादनगर के शमशान घाट लेंटर हादसे के मृतक परिजनों को गाजियाबाद में दस-दस लाख रुपऐ के चेक वितरित किए। साथ ही पीड़ित परिवारों से मिलकर संवेदना व्यक्त की और कहा कि सरकार और प्रशासन उनके मदद के लिए साथ है। जनरल वीके सिंह ने सबसे पहले लोहिया नगर बी-ब्लॉक में रहने वाले मृतक सुरेश कुमार जुनेजा के यहां पहुंचे। जहां उनकी पत्नी सुषमा देवी को चेक दिया। वहीं अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।
इसके बाद वह मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र के सदरपुर गांव में रहने वाले योगेंद्र के परिवार के यहां पहुंचे। यहां उनकी पत्नी राधा और एमबीए की पढ़ाई कर रहे बेटे विशाल कुमार व बेटी तनु से मुलाकात की। इस दौरान एसडीएम सदर डीपी सिंह ने कहा कि परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी। यहां से सांसद वीके सिंह का काफिला काजीपुर गांव पहुंचा जहां सुधाकर की पत्नी पारुल को चेक दिया गया। उन्होंने यहां पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। वहीं इंदिरापुरम नीति खंड- तीन में इस हादसे के शिकार हुए मेहरचंद तलवार की पत्नी वीना को सांसद जनरल वीके सिंह ने मुआवजे के तहत 10 लाख रुपये का चेक दिया।
साथ ही पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। इस दौरान उनके साथ मुरादनगर विधानसभा सीट से विधायक अजीत पाल त्यागी, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, अमित रंजन, दुष्यंत पुंडीर, अजय शुक्ला, अमित डबास, एसडीएम के डीएम और एसपी सिटी अभिषेक वर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
सदरपुर में किसानों ने रखी सांसद से अपनी बात
सांसद जनरल वीके सिंह बृहस्पतिवार को जब सदरपुर गांव में मृतक योगेंद्र के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस दौरान सदरपुर गांव में जीडीए द्वारा अधिग्रहण की मनमानी का आरोप लगाते हुए कुछ किसानों ने जनरल वीके सिंह से मुलाकात की। साथ ही किसानों को न्याय दिलाने की गुहार लगाई। इस दौरान कुछ किसानों का आरोप था कि वह लगातार जिलाधिकारी और जीडीए के अधिकारियों से बीते तीन माह से मिल रहे हैं लेकिन इस पर कोई फैसला नहीं हो रहा है। किसानों ने इस दौरान स्थानीय विधायक अजीत पाल त्यागी से भी किसानों के साथ उनकी आवाज उठाने और सहयोग की मांग की है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: