Current Crime
बॉलीवुड

नवरात्रि के शुभ मौके पर रिलीज हुआ माता का भजन ‘नवरात्रि आए’

पटना/मुंबई| नवरात्रि को लेकर निमार्ता समीक्षा सक्सेना और रक्षित उपाध्याय ने माता का एक भजन रिलीज किया है। इस भजन को भजन सम्राट अनूप जलोटा और साधना सरगम ने आवाज दी है। इसे दिलीप सेन ने कंपोज किया है। ‘रील स्कोप फिल्मस इंटरनेशनल’ प्रोडक्शन हाउस द्वारा तैयार किए गए ‘मां दुर्गा भवानी के नवरात्रि आए’ एलबम को प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल वीडियो यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

माता के इस गीत के बारे में निमार्ता समीक्षा सक्सेना ने कहा कि नवरात्र को देखते हुए इस स्पेशल गीत को तैयार किया गया है।उन्होंने कहा, “दिलीप जी की धुनों ने इस भजन में जान डाल दी है। पहली बार किसी गीत में 9 देवियों का वर्णन किया गया है। नवरात्रि में उनका क्या प्रसाद और आशीर्वाद है, इसे बताया गया है इसलिए यह गीत बेहद खास बन गया है।”

इस एलबम की पूरी प्लानिंग लॉकडॉउन के दौरान हुई, उसी दौरान पूरे प्रोटाकॉल का पालन करते हुए रिकॉर्डिग हुई। उन्होंने कहा कि इस वीडियो में एक 8 साल की बच्ची दृष्टि मिश्रा ने दुर्गा मां की भूमिका निभाई है जबकि शेष बाकी कलाकारों ने भी अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है।

उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा, “मुझे यकीन है कि इस गीत को नवरात्रि, दुर्गा पूजा के अवसर पर लोग खूब सुनेंगे और देखेंगे।” संगीतकार दिलीप सेन ने पहली बार साधना सरगम और अनूप जलोटा के साथ वाले किसी गीत में संगीत दिया है। समीक्षा सक्सेना इस भजन को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: