Current Crime
बॉलीवुड

मां ने कठिन संघर्ष कर हमारा करियर सवांरा, जब हमें जरूरत थी पापा ने नहीं दिया था साथ : करीना कपूर

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपूर खानदान की बेटियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी। रणधीर कपूर की बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने इस परंपरा को तोड़ा। आज दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं। उनमें अपने दम पर किसी भी फिल्म को सफल बनाने की क्षमता है, लेकिन इस मुकाम को हासिल करने में उन्हें कई परेशानियों से गुजरना पड़ा।

एक इंटरव्यू में करीना ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। करीना की मां बबीता ने अपनी बेटियों का करियर बनाने के लिए कई तरह की मुश्किलें उठाई। परिवार की लीक से अलग चलने की कीमत भी बबीता को चुकानी पड़ी। करीना कपूर ने बताया जब मैं और करिश्मा बड़े हो रहे थे तब पापा रणधीर कपूर को बहुत कम देखा। मेरी मां बबीता ने कई तरह के काम कर हमारी परवरिश की। इस दौरान कपूर फैमिली ने भी साथ नहीं दिया। हमारी माली हालत भी अच्छी नहीं थी। मां ने कई तरह के छोटे-मोटे बिजनेस किए ताकि हमारे दैनिक खर्चे चल सकें। हमारे फिल्मों में आने से पहले हमारी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी।
करीना कपूर ने बताया कि हमें हमारे हाल पर छोड़ दिया गया था। अब तो पापा हमारे साथ रहते हैं, लेकिन बचपन में, जब हमें उनकी बहुत जरूरत थी, तब हमने उन्हें बहुत कम देखा। अब रणधीर कपूर करीना और करिश्मा के बच्चों के साथ एन्जॉय करते दिखाई देते हैं। बबीता भी फिल्म अभिनेत्री थी। रणधीर कपूर को उनसे प्यार हुआ, दोनों ने शादी की। कपूर खानदान के नियम के हिसाब से कपूर परिवार का हिस्सा बनने के बाद बबीता ने फिल्मों से अलविदा कह दिया। उन्होंने रणधीर कपूर से प्यार के चलते अपने करियर को छोड़ दिया, लेकिन शादी के करीब 15 साल बाद दोनों अलग रहने लगे। हालांकि वे कानूनी तौर पर अलग नहीं हुए थे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: