21 को युवाओं से रूबरू होंगे भाजपाध्यक्ष अमित शाह आकाशवाणी से आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की भेंटवार्ता का होगा प्रसारण रेप की घटनाओं पर हरियाणा के सीएम खट्टर की आपत्तिजनक टिप्पणी से चहुओर रोष भारत को पंड्या की कमी खलेगी : हसी आस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय गेंदबाजों को इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 227 पर समेटा विराट ने ऋषभ के साथ साझा की तस्वीरें अखाद्य तेल का आयात 8 फ़ीसदी बढ़ा मिंत्रा जबोंग का करेगी विलय, अनंत नारायणन बने रहेंगे सीईओ पहाड़ी राज्यों में पुराने आलू के दामों में 1000 रुपए तक ‎गिरावट
Home / अन्य ख़बरें / मोदी खुद पलायन करके आए हैं : अखिलेश
Lucknow : Uttar Pradesh Chief Minister Akhilesh Yadav while addressing the press conference at CM's office in Lucknow on Thursday. PTI Photo by Nand Kumar (PTI10_16_2014_000050B)

मोदी खुद पलायन करके आए हैं : अखिलेश

मुजफ्फरनगर| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह खुद गुजरात से पलायन करके यहां आए हैं। मुजफ्फरनगर के खतौली में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने यह बात कही।

नोटबंदी पर अखिलेश यादव ने कहा, “एक महिला ने लाइन में लगे-लगे बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने बच्चे का नाम खजांची रख दिया था। मैंने उस गरीब परिवार को बुलाया और 2 लाख रुपये की मदद दी।”

उन्होंने कहा, “भाजपा कहती है कि सरकार बनने पर पलायन सेना बनाएंगे। भाजपा के ही कितने नेता पलायन करके आए हैं। प्रधानमंत्री मोदी खुद पलायन करके आए हैं। वह पहले गुजरात से उत्तर प्रदेश आए फिर दिल्ली चले गए।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कहीं लड़ाई में नहीं है। वह लड़ाई से पूरी तरह बाहर हो गई है। पहले थोड़ा बहुत भ्रम था कि उप्र में सरकार किसकी बनेगी, लेकिन अब सपा-कांग्रेस के साथ आने से पूरी तरह से साफ हो गया है कि सरकार सपा-कांग्रेस गठबंधन की बनेगी।

अखिलेश यादव ने कहा, “कई लोग कहते हैं कि कांग्रेस को इतनी ज्यादा सीटें क्यों दे दीं। मैं कहता हूं कि दिल बड़ा होना चाहिए और हम लोग कंजूस नहीं हैं। अगर एक बार फिर से सपा-कांग्रेस की सरकार बनेगी तो नेताजी का सम्मान ही सबसे ज्यादा बढ़ेगा।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये चुनाव न सिर्फ उप्र का चुनाव है, बल्कि पूरे देश का चुनाव है। ये देश का भविष्य बनाएगा।

Check Also

बर्थडे के बहाने मुलायम की सियासी विरासत पर दावा ठोकेंगे ‎शिवपाल – बताएंगे अखिलेश का भगवा कनेक्शन

मेरठ (ईएमएस)। समाजवादी पार्टी से अलग रुख कर नया दल बनाने वाले शिवपाल यादव अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *