Current Crime
अन्य ख़बरें दिल्ली देश

मोदी सरकार पार्ट-2 की सालगिरह को सादगी से मनाएगी भाजपा

नई दिल्ली| नरेन्द्र मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल 30 मई को पूरा करने जा रही है। लेकिन कोरोना काल की वजह से पार्टी केंद्र की उपलब्धियों को भुनाने में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। पार्टी ने तय किया है कि बिना किसी दिखावे के बेहद सादगी से इस मौके को मनाया जाएगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने इस बारे में कहा है, “भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में तय किया गया है कि कोरोना काल को देखते हुए कोई बड़ा आयोजन नहीं होगा। केन्द्र सरकार और पार्टी की तमाम उपलब्धियों को सोशल मीडिया और कार्यकर्ताओं के जरिए आम लोगों के बीच पहुंचाया जाएगा। पार्टी के पास उपलब्धियों की कमी नहीं है, जैसे धारा 370 खत्म करना, राम मंदिर, ट्रिपल तलाक और नागरिकता संशोधन कानून। इन उपलब्धियों को जन मानस तक पहुचाने का फैसला हुआ है।”
भाजपा कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं करेगी, लेकिन इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा संदेश जारी करेंगे, जिसमें सरकार के कामकाज का ब्यौरा और नेतृत्व की तारीफ की जाएगी।
सोनकर के अनुसार, इसके लिए उपलब्धियों का बुकलेट पार्टी की सभी राज्य इकाइयों को भेजा जाएगा। कार्यकर्ताओं के जरिए इन उपलब्धियों के ब्यौरे आम लोगों को दिए जाएंगे।
इतना ही नहीं कोरोना राहत के नाम दिए गए 20 लाख करोड़ रुपये के ऐतिहासिक पैकेज और इससे आम गरीब, किसान और प्रवासी मजदूरों को होने वाले फायदों को भी आम जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी भाजपा कार्यकर्ताओं को दी जाएगी। जल्द ही इस बाबत केन्द्रीय कार्यालय सभी राज्यों को सकरुलर और दस्तावेज भेज देगा।
पार्टी सूत्रों के अनुसार, कुछ समय पहले तक भाजपा को जो फीडबैक मिल रहा था, वह मोदी सरकार के पक्ष में था, लेकिन इन दिनों लगातार सड़क मार्ग से हो रहे पलायन और सड़क हादसों में मजदूरों की हो रही मौत और उन्हें हो रही दिक्कतें कहीं नैरेटिव न बदल दें, इसे देखते हुए भाजपा अध्यक्ष की तरफ से कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए हैं कि प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद की जाए। नेशनल हाईवे और रेल पटरी पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं को नजर रखने को कहा गया है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: