Current Crime
बिहार राज्य

मोदी और अध्यक्ष शाह ने बिहार के बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त नहीं किया – उपेंद्र कुशवाहा

पटना (ईएमएस)। पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफ्लाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से बड़ी संख्या में बच्चों की हुई मौत के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की मामले पर चुप्पी को लेकर भी सवाल उठाए हैं।
कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, जो गृह मंत्री भी हैं, ने भी बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त नहीं किया है। उन्होंने कहा कि यह उनकी असंवेदनशीलता को दर्शाता है, यह प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है, उन्हें मामले का संज्ञान लेना चाहिए।
उपेंद्र कुशवाहा ने पटना स्थित रालोसपा के प्रदेश मुख्यालय में आरोप लगाया कि बच्चों की मौत के बावजूद राज्य सरकार ने इसे रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया, पूरी स्वास्थ्य सेवाओं को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है।
कुशवाहा ने कहा, ‘मुख्यमंत्री केवल आश्वासन देते हैं। उद्देश्य की पूर्ति नहीं करते। या तो आप कार्य करें या मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें।’ उन्होंने कहा कि रालोसपा नीतीश की असफलताओं को उजागर करने के लिए सड़कों पर उतरेगी। कुशवाहा ने राज्य सरकार पर चिकित्सकों के सभी स्वीकृत पदों को भरने में विफल रहने का आरोप लगाया।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: