दसवीं फैल लड़के ने राजकोट के युवक की फेसबुक और इंस्टाग्राम किया हेक 21 को युवाओं से रूबरू होंगे भाजपाध्यक्ष अमित शाह आकाशवाणी से आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की भेंटवार्ता का होगा प्रसारण रेप की घटनाओं पर हरियाणा के सीएम खट्टर की आपत्तिजनक टिप्पणी से चहुओर रोष भारत को पंड्या की कमी खलेगी : हसी आस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय गेंदबाजों को इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 227 पर समेटा विराट ने ऋषभ के साथ साझा की तस्वीरें अखाद्य तेल का आयात 8 फ़ीसदी बढ़ा मिंत्रा जबोंग का करेगी विलय, अनंत नारायणन बने रहेंगे सीईओ
Home / अन्य ख़बरें / मीनाक्षी सक्सेना को ‘मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया’ खिताब

मीनाक्षी सक्सेना को ‘मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया’ खिताब

नई दिल्ली| दिल्ली की रहने वाली मीनाक्षी सक्सेना को ‘मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया 2017’ का खिताब मिला है। वहीं, फस्र्ट रनरअप गाजियाबाद की अर्चना त्यागी और सेकेंड रनरअप मुंबई की रिंकू तिवारी बनी हैं। विवाहित महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने और महिला सशक्तीकरण के उद्देश्य से स्काईटच फाउंडेशन द्वारा शनिवार देर रात दिल्ली के छतरपुर स्थित ‘द रेडियंस रिसॉर्ट’ में इसका आयोजन किया गया।

इस मौके पर निर्णायक के रूप में बहरीन के राजदूत मलेन अल सलेम, सऊदी अरब के राजदूत खालिद मकेय और शकील सैफी फिल्म्स के चेयरमैन शकील सैफी समेत इंदर ओबराय, पी.के. सिंह, मिसेज यूनिवर्सल सेंट्रल एशिया 2015 रही माया सिंह सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

स्काईटच फाउंडेशन के संस्थापक जावेद खान ने कहा, “मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया 2017 एक ब्यूटी पेजेंट है, जो केवल विवाहित महिलाओं के लिए पथ-प्रदर्शक का काम करता है। ग्रांड फिनाले के विजेता को एक लाख रुपये की राशि दी गई है। पूरे देश भर से 12 महिलाओं को चुन कर ग्रांड फिनाले हुआ। इसके लिए रजिस्ट्रेशन 22 जनवरी तक किया गया। सभी चयनित प्रतिभागियों के बीच ग्रांड फिनाले में तीन चरण की प्रतिस्पर्धा आयोजित हुई।”

Check Also

खशोगी हत्या मामले में अमेरिका ने 17 सऊदी नागरिकों पर प्रतिबंध लगाया

वाशिंगटन (ईएमएस)। अमेरिकी पत्रकार जमाल खशोगी की नृशंस हत्या में संलिप्त सऊदी अरब के 17 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *