Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

लोगों की सेवा करने के दौरान कई कार्यकर्ता कोरोना संक्रमित : गोवा भाजपा प्रमुख

पणजी| गोवा भाजपा के अध्यक्ष सदानंद शेट तनावडे ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत समेत हमारे कई कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव हो गए, जो यह दिखाता है कि हमारे कार्यकर्ता महामारी के दौरान लोगों की सेवा कर रहे थे। तनावडे ने कहा, “महामारी के दौरान 68 भाजपा कार्यकर्ता पॉजिटिव पाए गए हैं। ये लोग पॉजिटिव इसलिए पाए गए, क्योंकि ये लोगों की सेवा करने के लिए फील्ड में गए। कांग्रेस नेताओं की तरह नहीं, जो घर में ही बैठकर सिर्फ बयान जारी करते रहे।”

पणजी से सटे मपुसा शहर में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में तनावड़े ने कहा कि भाजपा 2022 विधानसभा चुनाव से पहले ही जिला पंचायत और नगर निगम के चुनावों की सक्रिय रूप से तैयारी कर रही है।

कुल मिला के देखें तो, गोवा के 40 विधानसभा सदस्यों में से मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुधीन धवलिकर, पूर्व मुख्यमंत्री- चर्चिल अलेमाओ और रवि नाईक, विधायक- अंटोनियो फर्नाडिस, निलाकंठ हलारकर, दयानंद सोप्ते और क्लाफासियो डाइस कोरोना से संक्रमित हो गए थे। केंद्रीय रक्षा और आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाईक भी कोरोना से पॉजिटिव हो गए थे। नाईक गोव से लोकसभा सांसद है तनावड़े ने कहा, “भाजपा 2022 में गोवा में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: