Current Crime
उड़ीसा

मणिपुर : तृणमूल के सभी 4 विधायक कांग्रेस में शामिल

इम्फाल| तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष थौनाओजम श्यामकुमार सहित तृणमूल कांग्रेस के सभी चार विधायक रविवार को मणिपुर की सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हो गए। श्यामकुमार ने कहा, “हमने तृणमूल कांग्रेस छोड़ने का निर्णय इसलिए लिया, क्योंकि राष्ट्रीय नेता हमारी उपेक्षा कर रहे थे। हमें अपनी स्थिति मजबूत करनी है, क्योंकि हम लोगों के प्रति जवाबदेह हैं।”
उन्होंने कहा, “इनर लाइन परमिट लागू करने की मांग मणिपुर में सामान्य जनजीवन को प्रभावित कर रहा है। 10 लोग मारे जा चुके हैं। हमारे अनुरोध के बावजूद तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने संसद में इस मुद्दे को उठाने से इनकार कर दिया। इससे पता चलता है कि पार्टी को मणिपुर के लोगों की कोई चिंता नहीं है।”
उल्लेखनीय है कि 2012 के मणिपुर विधानसभा चुनाव में तृणमूल के छह उम्मीदवार चुने गए थे। इनमें से तीन को विधानसभा अध्यक्ष थोकचोम लोकेश्वर सिंह ने 2015 में अयोग्य करार दे दिया। लेकिन उनमें से एक को सदन की बैठक में भाग लेने की अनुमति दे दी गई थी।
इन चार विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी का मनोबल बढ़ा है, क्योंकि इसके पहले कांग्रेस विधायक यमखम एराबत 12 सितंबर को भाजपा में शामिल हो गए थे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: