सबरीमला पर पुनर्विचार याचिकाओं की सुनवाई की तिथि पर फैसला आज आईटीओ स्काईवॉक पर इश्क फरमा रहे जोड़ों की निगरानी करेगें बाउंसर्स दिल्ली हाईकोर्ट के चार जजों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ बिना बताये घर से गये युवक का शव पेड पर लटका मिला राहुल को शोभा नहीं देता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का माखौल उड़ाना : भाजपा पीटने की धमकी देने वाले श्रीसंत अखाड़े में नहीं झेल सके दो वार अनावरण कार्यक्रम के लिए सीएम और राज्यपाल को दिया न्योता मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाती है भाजपा सरकार: गहलोत पीएम मोदी फेंकू तो सीएम योगी हैं ठोकू: राज बब्बर महापुरूषों को सम्मान देकर मोदी सरकार इतिहास को ‘राइट’ कर रही : नकवी पिछली सरकार एक ही परिवार को बढ़ावा देती रही
Home / राज्य / उड़ीसा / मणिपुर : तृणमूल के सभी 4 विधायक कांग्रेस में शामिल

मणिपुर : तृणमूल के सभी 4 विधायक कांग्रेस में शामिल

इम्फाल| तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष थौनाओजम श्यामकुमार सहित तृणमूल कांग्रेस के सभी चार विधायक रविवार को मणिपुर की सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हो गए। श्यामकुमार ने कहा, “हमने तृणमूल कांग्रेस छोड़ने का निर्णय इसलिए लिया, क्योंकि राष्ट्रीय नेता हमारी उपेक्षा कर रहे थे। हमें अपनी स्थिति मजबूत करनी है, क्योंकि हम लोगों के प्रति जवाबदेह हैं।”
उन्होंने कहा, “इनर लाइन परमिट लागू करने की मांग मणिपुर में सामान्य जनजीवन को प्रभावित कर रहा है। 10 लोग मारे जा चुके हैं। हमारे अनुरोध के बावजूद तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने संसद में इस मुद्दे को उठाने से इनकार कर दिया। इससे पता चलता है कि पार्टी को मणिपुर के लोगों की कोई चिंता नहीं है।”
उल्लेखनीय है कि 2012 के मणिपुर विधानसभा चुनाव में तृणमूल के छह उम्मीदवार चुने गए थे। इनमें से तीन को विधानसभा अध्यक्ष थोकचोम लोकेश्वर सिंह ने 2015 में अयोग्य करार दे दिया। लेकिन उनमें से एक को सदन की बैठक में भाग लेने की अनुमति दे दी गई थी।
इन चार विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी का मनोबल बढ़ा है, क्योंकि इसके पहले कांग्रेस विधायक यमखम एराबत 12 सितंबर को भाजपा में शामिल हो गए थे।

Check Also

पहली बार किसी सरकार को अपार प्यार मिला : मोदी

भुवनेश्वर| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि पहली बार किसी सरकार को अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *