मनमोहन ने की जस्टिस वर्मा के फैसले की आलोचना, हिंदुत्व को बताया था जीने का तरीका औवेसी के मुकाबले में धरती पुत्र को मैदान में उतारेगी बीजेपी एयर सेफ्टी ऑडिट में म्यांमार, पाक और नेपाल से भी पीछे भारत पंजाब के राज्यपाल और राजनाथ सिंह की बहू ने जीते रजत पदक जुलाई में रोजगार के करीब 14 लाख नए अवसर सृजित हुए: सीएसओ रिपोर्ट दो भारतीय बहनों ने लगाई प्रदर्शनी, बिक्री से होने वाली आय केरल बाढ़ पीड़ितों को देंगी दान ट्रूपिंग द कलर परेड में शामिल पहले सिख सैनिक ने लिया कोकीन – कोकीन होने की पुष्टि के बाद उन्हें पद से हटाया जा सकता है क के बोर्ड ने विलय को दी मंजूरी इस वर्ष सरकारी बैंक कर सकते हैं फंसे कर्ज की वसूली: वित्त मंत्रालय – 1.8 लाख करोड़ रुपए की वसूली होने का अनुमान ओपेक ने क्रूड उत्पादन बढ़ाने से ‎किया इंकार – और उछल सकते हैं पैट्रोल-डीजल के दाम
Home / विदेश / लोरिस पर 50,000 पाउंड का जुर्माना, 20 महीने तक नहीं चला सकेंगे गाड़ी
LONDON, ENGLAND - SEPTEMBER 12: Tottenham Hotspur and French National goalkeeper Hugo Lloris (C) arrives at Westminster Magistrates' Court charged with drink driving on September 12, 2018 in London, England. The footballer is accused of being over twice the legal alcohol limit when he was stopped by police on August 24. (Photo by Jack Taylor/Getty Images)

लोरिस पर 50,000 पाउंड का जुर्माना, 20 महीने तक नहीं चला सकेंगे गाड़ी

लंदन (ईएमएस) । क्लब टोटेनहम हॉटस्पर व फ्रांस की फुटबाल टीम के कप्तान हुगो लोरिस पर नशे में गाड़ी चलाने के मामले में 50,000 पाउंड का जुर्माना लगा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस जुर्माने के अलावा उन्हें 20 माह तक गाड़ी चलाने से प्रतिबंधित कर दिया गया है। लोरिस ‘ड्रिंक एंड ड्राइव’ के आरोप मामले में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुए। 31 वर्षीय खिलाड़ी को इस आरोप का दोषी पाया गया और इस कारण उन पर यह जुर्माना तथा प्रतिबंध लगा। 24 अगस्त को पुलिस ने विश्व कप विजेता फ्रांस की फुटबाल टीम के कप्तान को सेंट्रल लंदन में ‘ड्रिंक एंड ड्राइव’ के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Check Also

आप्टिकल फाइबर तकनीक की खोज करने वाले नोबल पुरस्कार प्राप्त भौतिकशास्त्री चार्ल्स काव का निधन

हांगकांग (ईएमएस)। ऑप्टिकल फाइबर तकनीक के लिए 2009 में भौतिकी का नोबेल पुरस्कार जीतने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *