दसवीं फैल लड़के ने राजकोट के युवक की फेसबुक और इंस्टाग्राम किया हेक 21 को युवाओं से रूबरू होंगे भाजपाध्यक्ष अमित शाह आकाशवाणी से आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की भेंटवार्ता का होगा प्रसारण रेप की घटनाओं पर हरियाणा के सीएम खट्टर की आपत्तिजनक टिप्पणी से चहुओर रोष भारत को पंड्या की कमी खलेगी : हसी आस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय गेंदबाजों को इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 227 पर समेटा विराट ने ऋषभ के साथ साझा की तस्वीरें अखाद्य तेल का आयात 8 फ़ीसदी बढ़ा मिंत्रा जबोंग का करेगी विलय, अनंत नारायणन बने रहेंगे सीईओ
Home / राज्य / नेताओं के चक्कर नहीं कटे लोग, बच्चों को दे बेहतर शिक्षा : खट्टर

नेताओं के चक्कर नहीं कटे लोग, बच्चों को दे बेहतर शिक्षा : खट्टर

जींद (ईएमएस)। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए भाजपा सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। लोगों को चाहिए कि वे नौकरियों के लिए नेताओं के चक्कर न काटें बल्कि अपने बच्चों को बेहतरीन शिक्षा दिलवाएं। खट्टर ने जींद जिले के तीर्थस्थलों का दौरा करते हुए कही। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कुरूक्षेत्र की 48 कोस की परिधि में 134 तीर्थस्थल आते हैं। इन सभी तीर्थ स्थलों का जीर्णोद्धार करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 29 तीर्थों के जीर्णोद्धार का कार्य शुरू हो चुका है और शेष तीर्थों के विकास का काम भी जल्द शुरू हो जाएगा।
मुख्यमंत्री ने पुष्कर तीर्थ पोकर खेड़ी स्थल के विकास के लिए दो करोड़ रुपये,अश्विन तीर्थ आसन के लिए दो करोड़ 24 लाख रूपये,सोमतीर्थ पांडू पिंडारा के लिए दो करोड़ रुपये,वंश मूलक तीर्थ बरसोला के लिए दो करोड़ रुपये, ईक्कस स्थित तीर्थ के लिए एक करोड़ रुपये, रामह्दय तीर्थ रामराए के लिए दो करोड़ 63 लाख रुपये, भूतेश्वर तीर्थ जींद के लिए दो करोड़ रूपये की राशि देने की घोषणा की।

Check Also

कुल्हाड़ी से पुजारी की हत्या कुआं में लाश मिली

भिंड (ईएमएस) ।जिले के मौ कस्बे के द्वारिकापुरी इलाके में सरकारी बाग हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *