कांग्रेस के झूठे वायदों पर जनता को भरोसा नहीं : नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने लालपुर में विशाल आमसभा को किया संबोधित प्रत्येक मतदाता से मतदान करने की जा रही अपील जीका बुखार से बचाव के लिए सावधानी बरतें चिल्ड्रन होम में गार्ड द्वारा बच्चों नशीली दवा देने के मामले में हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब पीएम मोदी का खुला चैलेंज पहले 4 पीढ़ियों का हिसाब दो, मैं तो 4 साल का हिसाब दे रहा हूं इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक गेहूं की बुआई के लिए खेतों में पानी ना होने से संकट में 3 हजार किसान bhopal क्राईम ब्रांच कार्यालय के सामने से कार चोरी तेज रफ्तार कार ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दुसरा घायल सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल
Home / राज्य / बिहार / लालू पुत्र तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी

लालू पुत्र तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी

पटना (ईएमएस)। एक चौकाने वाले घटनाक्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी है। तेज प्रताप की की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी। तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप लालू से मिलने रांची रवाना हो गए, ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं। अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी।
तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या को अपनी बहू के रूप में पसंद किया था। उस वक्त लालू जेल में थे। पूर्व मंत्री व राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या ने दिल्ली से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। 23 मई को लालू यादव इलाज के लिए एशियन हार्ट अस्पताल मुंबई गए थे। उनके साथ बहू ऐश्वर्या और बेटे तेज प्रताप भी थे। पिछले दिनों ऐश्वर्या की तस्वीर राजद के पोस्टर पर दिखी थी। तब उनके राजनीति में आने की चर्चा हुई थी, हालांकि परिवार की तरफ से कहा गया था कि ऐश्वर्या अभी राजनीति में नहीं आ रही हैं।

Check Also

इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक

रुड़की (ईएमएस)। आईआईटी रुड़की के जैव प्रौद्योगिकी विभाग के वैज्ञानिकों की टीम ने एक शोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *