Current Crime
बॉलीवुड

“मिमी” के ‎लिये कृति ने बढ़ाया था वजन, अ‎‎‎‎भिनेत्री ने ‎किया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सैनन ने फिल्म “मिमी” में काफी अच्छा ‎प्रदर्शन ‎किया है। इस ‎फिल्म में कृ‎ति की ए‎क्टिंग ने फैंस का ‎दिल जीत ‎लिया हैं। ‎फिल्म में अ‎भिनेत्री ने अपने लुक को निखारने के लिए काफी कुछ किया है। अभिनेत्री को एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाने के लिए कुछ अतिरिक्त किलो वजन भी बढ़ाना पड़ा है। हालां‎कि, वह वजन बढ़ाने के ‎लिये सहमत नहीं है, क्यों‎कि यह स्वास्थ्य ‎के ‎लिये हा‎निकारक है।
कृ‎ति कहती हैं ‎कि वह इस किरदार के लिए एक अतिरिक्त कदम उठाना चाहती थीं क्योंकि उन्हें लगा कि इसमें उनके लिए कुछ है। वे बताती हैं ‎कि “जाहिर है, यह बहुत स्वस्थ बात नहीं है इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा। मैं एक चरित्र के लिए बार-बार ऐसा नहीं करूंगी। मैंने खुद से कहा कि मैं इसे दोबारा नहीं करूंगी लेकिन मुझे लगता है जब आपको एक ऐसा किरदार मिलता है जो आपको एक अभिनेता के रूप में करने के लिए बहुत कुछ देता है तो आप अंत में खुद को बहुत कुछ वापस दे देते हैं।” कृ‎ति कहती हैं ‎कि “मैं हमेशा से जानती थी कि इसमें मेरे लिए बहुत कुछ है इसलिए मुझे लगता है कि मैं उस अतिरिक्त मील जाने के लिए तैयार थी और इसने स्क्रीन पर बहुत बड़ा बदलाव किया। इसलिए, यह सभी प्रभाव डालता है।” “शारीरिक रूप से, यह करने के लिए बहुत स्वस्थ चीज नहीं है, खासकर क्योंकि मैंने दो, ढाई महीनों में वजन बढ़ाया है।”
अभिनेत्री ने खुलासा किया कि “उनका वजन बढ़ना और कम होना बहुत स्वाभाविक था। कृति ने कहा “मुझे इसे खोने के लिए अपना समय मिला। मैंने यह सब बहुत स्वाभाविक रूप से किया। लेकिन हां, एक अभिनेता के रूप में आपको अपने शरीर का ख्याल रखना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि आप इसे इन परिवर्तनों से अक्सर नहीं ले रहे हैं।” बता दें ‎कि ‎फिल्मी “मिमी” में पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं। यह जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: