चीनी मिलों को सस्ता कर्ज उपलब्ध कराएगी उत्तर प्रदेश सरकार जब डॉक्टर ने छोड़ी उम्मीद , तब दोस्त ने किडनी दे बचाई जिंदगी मुकेश अंबानी ने एक साल में हर दिन कमाए 300 करोड़ – लिस्ट में लगातार सात वर्ष से पहले पायदान पर काबिज आप्टिकल फाइबर तकनीक की खोज करने वाले नोबल पुरस्कार प्राप्त भौतिकशास्त्री चार्ल्स काव का निधन गले पर छुरी रख अपने व्यावसायिक हित साध रहा है अमेरिका : चीन मालदीव राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण में जा सकते है पीएम मोदी कॉन्टेक्ट लेंस पहनने वालों की आंखों में संक्रमण -व्यक्ति हो सकता है अंधेपन का शिकार कैंसर का पता लगाने वाला उपकरण विकसित -लंच बॉक्स के आकार का है उपकरण शशि थरूर की अग्रिम जमानत रद्द करने के समर्थन में पुलिस तालाब में डूबकर चालक की मौत
Home / दिल्ली एन.सी.आर / ग़ाजियाबाद / विपक्षी नेताओं के निशाने पर आई खट्टर सरकार

विपक्षी नेताओं के निशाने पर आई खट्टर सरकार

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। बाबा राम रहीम को बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा में हुई आगजनी के मामले में विपक्षी दलों के नेताओं ने हरियाणा की खट्टर सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। विपक्षी नेताओं ने कहा है कि सरकार पूरे मामले में विफल साबित हुई है और सरकार की विफलता के चलते ही मासूम लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। विपक्षी नेताओं ने हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार को बर्खास्त किए जाने व प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाये जाने की मांग को उठाया है।
हरियाणा सरकार को किया जाए
बर्खास्त: सतीश शर्मा
पूर्व मंत्री सतीश शर्मा का कहना है कि बाबा राम रहीम के समर्थकों ने जो किया है उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। हरियाणा सरकार पूरे मामले में विफल साबित हुई है। सरकार को प्रदेश में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। प्रदेश में राष्ट्रति शासन लागू किया जाना चाहिए और जो लोग मारे गये हैं उन्हें उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए।
हरियाणा में प्रदेश सरकार की विफलता
से मचा बवंडर: मुन्नी
पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार मुन्नी का कहना है कि हरियाणा में जो कुछ उससे साफ तौर पर प्रदेश सरकार की विफलता सामने आई है। सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है और प्रदेश में अब राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। समर्थकों पर प्रशासन को कड़ाई से निपटना चाहिए और जो दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।
बाबा के समर्थकों पर हो सख्त
कार्रवाई: जेपी कश्यप
सपा महानगर प्रभारी जेपी कश्यप का कहना है कि हरियाणा में हुए उपद्रव में मारे गये लोगों की आत्मा को तभी शांति मिल सकती है जब प्रदेश की खट्टर सरकार को तत्काल प्रभाव से हटा दिया जाये। प्रदेश में आगजनी की घटनाएं हुई उससे साफतौर पर सरकार की विफलता सामने आई है। बाबा के समर्थकों पर भी कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
जनता को अब समझना होगा कि वह किसके पीछे हैं: कश्यप
एमएलसी एवं बसपा नेता सुरेश कश्यप का कहना है कि देश की जनता को अब समझना होगा कि वह किसके पीछे हैं। अंधविश्वास ही जो एक अपराधी बाबा बन गया। बाबा के समर्थकों ने जो कुछ किया उसे कभी भी क्षमा नहीं किया जा सकता है, देश की सरकार अपराधी समर्थकों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाये। पूरे मामले में हरियाणा सरकार विफल साबित हुई, जो प्रदेश में धारा-144 लागू थी तो फिर भारी संख्या में लोग कैसे पहुंचे, यह भी पुलिस प्रशासन का फेलियर है।

Check Also

दिल्ली में डेंगू के सामने आए 100 नए मामले

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली में बारिश के बाद डेंगू ने तेजी से पैर पसारने शुरू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *