Current Crime
देश

केरल : आईयूएमएल कार्यकर्ता की हत्या, माकपा कार्यकर्ता हिरासत में

तिरुवनंतपुरम| केरल के कन्नूर जिले के कुथुपरम्बा में मतदान के समापन के बाद हुई हिंसा में एक मुस्लिम लीग के कार्यकर्ता की मौत हो गई। केरल में मंगलवार रात जैसे ही मतदान समाप्त हुआ, कन्नूर में हिंसा भड़क उठी। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के सदस्यों और वाम सदस्यों के बीच हुई हिंसा में आईयूएमएल के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई, जबकि उनके भाई का कोझिकोड के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना कन्नूर जिले के कुथुपरमपु में हुई। मतदान के दिन से पहले ही दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति थी। जैसे ही मंगलवार को मतदान समाप्त हुआ, दोनों पक्षों के बीच हिंसा बढ़ गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, लोगों का एक समूह मंजूर और उसके भाई मोशिन के घर पहुंचा। क्रूड बम फेंका गया, जिससे दोनों भाई घायल हो गए। हमलावरों में से एक को पकड़ लिया गया और उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

भाइयों को पास के अस्पताल में ले जाया गया और वहां से कोझिकोड मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां मंजूर की आधी रात मौत हो गई।

भाइयों के करीबी सहयोगी ने कहा, “माकपा को यह जवाब देना होगा कि उसने यह अपराध क्यों किया। मोशिन को चोटें लगी हैं और उसका इलाज चल रहा है।”

हत्या के कारण, कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ ने कुथुपरमपु में एक दिन के बंद का आह्वान किया है।

इस बीच, पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आईयूएमएल कार्यकर्ताओं के अनुसार, लोगों द्वारा पकड़ा गया एक हमलावर माकपा का सदस्य है।

अब इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: