Current Crime
स्पोर्ट्स

कार्तिक ने क्रिकेट किट की तस्वीर पोस्ट कर खेलने की इच्छा जतायी

लंदन। इंग्लैंड में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे केटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपनी एक तस्वीर क्रिकेट किट के साथ भेजी हैं। इससे माना जा रहा है कि कि कार्तिक अब भी भारतीय टीम की ओर से खेलना चाहते हैं। उनका यह ट्वीट ऐसे समय आया है जब भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत संक्रमित पाये जाने के बाद पृथकवास में हैं, वहीं अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा भी एक पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण टीम से अलग रखे गये हैं। इन हालातों में टीम के पास केवल एक विकेटकीपर लोकेश राहुल ही है, ऐसे में कार्तिक को अपने लिए जगह बनती दिख रही है। कार्तिक ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है और उनका लक्ष्य आगामी टी20 विश्व कप खेलना है।
भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले एक काउंटी टीम के खिलाफ 20 जुलाई से डरहम में अभ्यास मैच भी खेलना है। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 अगस्त से खेला जाएगा।
कार्तिक को जब टीम में जगह नहीं मिली तभी व कमेंटेटर के तौर पर यहां आये हैं। वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से खेलते हैं। उनका प्रयास आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम में वापसी करना है। कार्तिक ने कहा कि वह कॉमेंटेटर के तौर पर इसलिए आये हैं ताकि यह बात साबित कर सकें कि रिटायरमेंट के बाद ही कमेंट्री की जा सकती है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: