Current Crime
देश

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने शुक्रवार तक प्रतिबंध हटाने के दिए संकेत

बेंगलुरु। राज्य में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के कारण लगाए गए प्रतिबंधों में ढील देने का संकेत देते हुए, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि सप्ताहांत पर प्रतिबंध और रात के कर्फ्यू को हटाने पर निर्णय 21 जनवरी को विशेषज्ञों से परामर्श करने के बाद लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों में चर्चा है कि तीसरी लहर के दौरान कोविड के कारण बुखार और खांसी हो रही है और वे बिना अस्पताल में भर्ती हुए ठीक हो रहे हैं। उनका विचार है कि वे कोविड दिशानिर्देशों का पालन करके अपना दैनिक व्यवसाय कर सकते हैं।

समिति राज्य में कोविड की स्थिति का विश्लेषण कर रही हैं। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को विशेषज्ञों की बैठक में हमें पूरी तस्वीर मिलेगी। विशेषज्ञों की सलाह के मुताबिक फैसला लिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि जान बचाना हमारा कर्तव्य है और इस कारक को ध्यान में रखते हुए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। हालांकि, कोविड की संख्या बढ़ रही है, ऐसे में अस्पतालों पर कोई भार नहीं है। हमने अस्पतालों को ओपीडी उपचार पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया। सीएम बोम्मई ने कांग्रेस के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड के दिशानिर्देशों के उल्लंघन के लिए भाजपा नेताओं पर कोई कार्रवाई शुरू नहीं की जा रही है, इस संबंध में कांग्रेस नेताओं को शिकायत दर्ज करने की कोई आवश्यकता नहीं है। मैंने मुख्य सचिव पी. रविकुमार को निर्देश दिया है कि वे भाजपा नेताओं सहित सभी के खिलाफ कोविड दिशानिर्देशों के उल्लंघन के लिए कार्रवाई शुरू करें।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: