Current Crime
देश

13 जनवरी को होगा कर्नाटक मंत्रिमंडल का विस्तार: मुख्यमंत्री

बेंगलुरु | कर्नाटक मंत्रिमंडल में 7 नए मंत्री शामिल किए जाएंगे और यह विस्तार 13 जनवरी को होगा। यह बात मुख्यमंत्री बी.एस.येदियुरप्पा ने रविवार की रात को कही। येदियुरप्पा ने नई दिल्ली से वापस आने के बाद न्यूज चैनलों को बताया, “भाजपा आलाकमान ने मंत्रिमंडल में 7 विधायकों को शामिल करने की अनुमति दे दी है। ये मंत्री 13 जनवरी की दोपहर को शपथ ग्रहण करेंगे, क्योंकि 14 जनवरी को ‘हब्बा’ (मकर संक्रांति पर्व) है।
हालांकि, मुख्यमंत्री ने उन विधायकों के नाम नहीं बताए हैं, जिन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना है। उन्होंने कहा, “13 जनवरी की दोपहर को शपथ लेने जा रहे मंत्रियों की सूची को कल (सोमवार) को अंतिम रूप दिया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से मुलाकात की थी, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और पार्टी की कर्नाटक इकाई के प्रभारी अरुण सिंह शामिल थे।
बता दें कि 34-सदस्यीय मंत्रालय का तीसरी बार विस्तार हो रहा है, इसमें अभी 7 पद खाली हैं। इससे पहले 20 अगस्त 2019 को पहला और 6 फरवरी 2020 को कैबिनेट का दूसरा विस्तार किया गया था। येदियुरप्पा ने 26 जुलाई, 2019 को तीसरी बार भाजपा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: