Current Crime
अन्य ख़बरें ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

करंट क्राइम की खबर का दिखा सीनियर खेमे में इफेक्ट जितेन्द्र त्रिवेदी ने दिखाया बहुत समय बाद पॉलिटिकल रिएक्ट

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। करंट क्राइम ने अपनी खबर के जरिये ये बताया था कि भाजपा में किसको क्या मिला है और कौन से नेता फिलहाल वेटिंग में हैं। करंट क्राइम ने ये भी बताया था कि कई चेहरे भाजपा में ऐसे हैं जिन्होंने लम्बे समय तक भाजपा का झण्डा उठाया है मगर उनके हिस्से में कुछ नही आया है। इस खबर पर भाजपा की ओर से प्रतिक्रिया का सैलाब आया। भाजपा के सीनियर कार्यकर्ता देशराज देसी ने अपना पूरा भाजपाई शिजरा बताया।
कई नेताओं ने कहा कि बालेश्वर त्यागी और बृजपाल तेवतिया को कुछ नही मिलना चाहिए। ये लोग पहले ही ले चुके हैं। पूर्व पार्षद मुकेश त्यागी को लेकर भी कहा गया कि पांच बार पार्टी ने टिकट दिया और क्या चाहिए। बहरहाल करंट क्राइम की खबर सियासत में इफेक्ट दिखा रही है। जो नेता सियासी रूप से खुद को होम आईसोलेट कर रहे थे अब वो नेता बाहर आये हैं और खुद को एक्टिव फील कर रहे हैं।
करंट क्राइम ने विजय नगर क्षेत्र के जितेन्द्र त्रिवेदी का नाम भी अपनी खबर में लिया था। जितेन्द्र त्रिवेदी दो बार महामंत्री रहे हैं और उनके बारे में यह कहा जाता है कि लाईनपार क्षेत्र में भाजपा संगठन को खड़ा करने में उनका योगदान सबसे ज्यादा रहा है। अब करंट ये है कि इन चेहरों के साथ समर्थक भी आये हैं। ये स्थिति ठीक वैसे है जैसे कई बार हम अपनी कीमती चीज घर में ही रखकर भूल जायें और जब अचानक वो चीज मिले तो फिर खुशी होती है। पुराने चेहरों को खबर के जरिये बाहर निकाला गया तो वो भी जोश में हैं। गुरूवार को जनरल वीके सिंह आरओबी का निरीक्षण करने गये। यहां एक ऐसा चेहरा नजर आया जो लम्बे समय से पॉलिटिकली नेगलेक्ट था और गुरूवार को ये चेहरा फुल फार्म में इन रिएक्ट था।
जितेन्द्र त्रिवेदी जनरल के दौरे पर मौजूद थे। जितेन्द्र त्रिवेदी विजय नगर क्षेत्र के शिक्षाविद भी हैं और उनके बारे में ये कहा जाता है कि लाईनपार क्षेत्र की एक बड़ी भगवा लॉबी उनके साथ चलती है। खबर का असर हुआ तो देश राज देसी भी सामने आये हैं। करंट क्राइम की खबर के बाद इन पुराने धुरंधरों को ये यकीन हुआ है कि अभी पार्टी उन्हें नही भूली है और वह भी पार्टी को नही भूले हैं। पुराने सम्मानित चेहरे आगे आये हैं तो नया सियासी सवेरा उदय हो रहा है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: