Current Crime
स्पोर्ट्स

आईएसएल-7 : नॉर्थईस्ट का सामना बेंगलुरु एफसी से

वॉस्को (गोवा) | हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी और बेंगलुरु एफसी के पास अलग करने के लिए कुछ बचा नहीं है। दोनों टीमों ने सीजन की शानदार शुरुआत की थी और वे एक समय टॉप-4 में थे, लेकिन अब वे नीचे खिसक चुकी हैं। दोनों टीमें अब वापसी करने का लक्ष्य लेकर आज वॉस्को के तिलक मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ेंगी। हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट लगातार दो, जबकि बेंगलुरु लगातार चार हार झेल चुकी है। बेंगलुरु के हाईलैंडर्स से एक अंक ज्यादा है और वह छठे स्थान पर है। दोनों टीमों ने जितने गोल किए हैं, उससे ज्यादा वे खा चुके हैं। नॉर्थईस्ट को पिछले छह मैचों से एक भी जीत नहीं मिली है।
बेंगलुरु और नॉर्थईस्ट पिछली बार जब एक-दूसरे से भिड़ी थी, तो नॉर्थईस्ट ने दो गोल से पीछे होने के बावजूद बेंगलुरु को 2-2 से ड्रॉ पर रोका। नॉर्थईस्ट के मुख्य कोच गेरार्ड नुस निलंबित होने के कारण इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे और सहायक कोच एलिसन खार्सटिव नुस की कमी की भरपाई करेंगे।
बेंगलुरु अपने मुख्य कोच कार्ल्स कुआड्रॉट से नाता तोड़ चुकी है और अंतरिम कोच नौशाद मूसा टीम का कार्यभार संभाल रहे हैं। हालांकि मूसा भी टीम की किस्मत नहीं बदल सके और बेंगलुरु को ईस्ट बंगाल के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। मूसा का मानना है कि हाईलैंडर्स के खिलाफ होने वाले मैच से बेंगलुरु को खुद को परखने का बेहतर मौका मिलेगा।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: