Current Crime
स्पोर्ट्स

आईएसएल-7 : केरला के खिलाफ पूरे 3 तीन अंक लेना चाहेगा हैदराबाद

वॉस्को (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में हैदराबाद एफसी अधिकतर समय तक टॉप-4 में बनी हुई थी। लेकिन अब टीम पांचवें स्थान पर है और उसके पास अभी तीन मैच और बचे हैं। अंकों के मामले में हैदराबाद एफसी चौथे स्थान पर काबिज एफसी गोवा के साथ है। दोनों टीमों के 24-24 अंक है। निजाम्स हालांकि तीसरे नंबर पर विराजमान नॉर्थईस्ट युनाइटेड से दो अंक पीछे है। प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हैदराबाद एफसी अब और अंक नहीं गंवा सकती है।

हैदराबाद ने पिछले सात में से छह मैच ड्रॉ खेले हैं और टीम को आज (मंगलवार) यहां वॉस्को के तिलक मैदान स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलना है। हैदराबाद की टीम अच्छी तरह से जानती है कि अगर अब वह अंक गंवाती है तो उसके लिए प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो जाएगी।

केरला ने अब तक 29 गोल खाएं है, जोकि लीग में दूसरा सबसे खराब रिकॉर्ड है। कोच किबु विकुना के लिए चिंता की बात यह है कि टीम ने पहला गोल करने के बाद 18 अंक गंवाए है। लेकिन हैदराबाद के कोच मैनुअल मारक्वेज का मानना है कि इसका मतलब यह नहीं है कि केरला को हल्के में लिया जा सकता है।

केरला ने इस सीजन में 22 गोलों में से 14 गोल दूसरे हाफ में दागे हैं जबकि हैदराबाद ने 21 में से 16 गोल दूसरे हाफ में किए हैं। हालांकि दोनों टीमों को अपनी डिफेंस पर काम करने की जरूरत है क्योंकि केरला ने इस सीजन में दूसरे हाफ में सबसे ज्यादा 18 गोल खाएं हैं। वहीं, हैदराबाद ने 17 में से 11 गोल दूसरे हाफ में खाएं हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: