Current Crime
स्पोर्ट्स

आईएसएल-7 : सीजन में दूसरी बार भिड़ेंगे ईस्ट बंगाल-केरला

वॉस्को (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपने पिछले पांच मैचों से अजेय चल रही एससी ईस्ट बंगाल अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखना चाहेगी। ईस्ट बंगाल को इस सीजन में दूसरी बार आज वॉस्को के तिलक मैदान पर केरला ब्लास्टर्स का सामना करना है। दोनों टीमें पिछले महीने ही एक दूसरे से भिड़ी थी, जहां उन्हें 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। लेकिन उसके बाद से उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पिछले पांच मैचों से अजेय चल रही ईस्ट बंगाल ने इनमें से दो मैच जीते भी हैं। नौवें स्थान पर होने के बावजूद कोच रोबी फॉली की टीम प्लेऑफ स्थान से केवल पांच अंक ही दूर है।

टीम के मौजूदा फॉर्म से फॉलर खुश जरूर होंगे, लेकिन उन्हें पता है कि प्लेऑफ की दावेदार बने रहने के लिए टीम को लड़ना पड़ेगा।

ईस्ट बंगाल के लिए अच्छी बात यह है कि सीजन की शुरुआत में टीम जिस क्षेत्र में संघर्ष करती हुई दिखाई दी थी, उसमें उसने सुधार किया है और अधिक मौके बनाने के साथ साथ अधिक गोल भी किए हैं।

टीम के युवा ब्राइट एनोबाखारे अपनी चमक बिखेड़ना जारी रखे हुए हैं। वह पिछले तीन मैचों में दो गोल कर चुके हैं। टीम के 10 गोलों में उन्होंने अब तक सात में अपना योगदान दिया है।

केरला ब्लास्टर्स की टीम ने इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 19 गोल खाए हैं और उसके नाम केवल एक ही क्लीन शीट है। हालांकि टीम का आक्रमण मजबूत है और उसने अब तक 13 गोल दागे हैं।

कोच किबु विकुना की टीम के लिए अच्छी बात यह है कि उसके आठ विभिन्न खिलाड़ियों ने गोल किए हैं। लेकिन टीम डिफेंस में संघर्ष कर रही है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: