Current Crime
स्पोर्ट्स

आईएसएल-7 : हाईलैंडर्स को चौंकाने उतरेगा चेन्नइयन

बोम्बोलिम (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपने पिछले मुकाबले में एफसी गोवा से ड्रॉ खेलने के बाद दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया है। चेन्नइयन को अब अपना अगला मुकाबला आज (गुरुवार) बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ खेलना है। प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें खत्म होने के बावजूद कोच कसाबा लाजलो अब अपने बचे दोनों मैचों में जीत के साथ सीजन का समापन करना चाहते हैं। चेन्नइयन की टीम पिछले सात मैचों में से एक भी मैच नहीं जीती है।

दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी पिछले सीजन में सेमीफाइनल तक पहुंची थी, लेकिन इस बार टीम ज्यादा गोल नहीं कर पाई। चेन्नइयन ने इस सीजन में 183 मौके बनाए हैं और 234 शॉट टारगेट पर लिए हैं, लेकिन इसके बावजूद टीम अब तक केवल 13 ही गोल कर पाई है।

दूसरी तरफ, हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी अपने कोच खालिद जमील के मार्गदर्शन में पिछले छह मैचों से अजेय चल रही है और टीम की नजरें प्लेऑफ में जगह बनाने पर लगी हुई है।

जमील के मार्गदर्शन में हाईलैंडर्स ने चार मैच जीते हैं और दो ड्रॉ खेले हैं और वह अभी भी टॉप-4 में बनी हुई है। हालांकि हाईलैंडर्स को अभी भी प्लेऑफ के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है, क्योंकि चार टीमें प्लेऑफ के शेष दो स्थानों के लिए एक दूसरे को टक्कर दे रही है।

हाईलैंडर्स के सहायक कोच एलिसन ने अपनी टीम से अनुरोध किया है कि वे अपने प्रतिद्वंद्वी चेन्नइयन को हल्के में ना लें।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: